43 की उम्र में श्वेता तिवारी ने दी 22 साल की बेटी को टक्कर, फोटोज ने लगा दी आग

Shweta Tiwari Bold Photoshoot: टेलीविजन की दुनिया की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक मानी जाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी अदाओं से आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लाल रंग की बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहनकर लोगों के दिलों को तड़पा कर रख दिया था. ज्यादा समय नहीं गुजरा था कि श्वेता तिवारी ने एक बार फिर से बढ़ती उम्र के सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है और अपनी कातिलाना तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप एक बार फिर से उन पर फिदा हो जाएंगे.

संध्या यादव Wed, 18 Oct 2023-2:17 pm,
1/4

लुक्स के दीवाने हुए लोग

हाल ही में श्वेता तिवारी ने सिल्वर कलर की ड्रेस में एक से बढ़कर एक ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज लोगों के दिलों को घायल कर रहा है. श्वेता तिवारी का यह ग्लैमरस अंदाज देखकर आप उनके लुक्स के दीवाने हो जाएंगे. 

 

2/4

बेहद बोल्ड लग रहीं श्वेता

शेयर की गई तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने सिल्वर कलर का बेहद स्टाइलिश आउटफिट पहन रखा है और इसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में श्वेता तिवारी की इस ड्रेस में सिल्वर व्हाइट पर्ल्स भी लगे हुए हैं, जो कि उन्हें बार्बी का लुक दे रहे हैं. 

 

3/4

लोग खुद को पर काबू नहीं कर पा रहे

43 की उम्र में श्वेता तिवारी ने अपने इस कातिलाना लुक से सबके दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है, वहीं खुले बालों में वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. श्वेता तिवारी का ऐसा अंदाज देखकर के लोग खुद को पर काबू नहीं कर पा रहे हैं और कमेंट करने पर मजबूर हो जा रहे हैं. श्वेता तिवारी ने जैसे यह तस्वीरें शेयर कीं, वैसे ही डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक देखते ही देखते आ गए. 

 

4/4

22 साल की बेटी को दी टक्कर

बता दें कि श्वेता तिवारी को देखकर कोई नहीं कहता है कि वह 22 साल की बेटी की मां है. उनके गजब लुक्स और अदाएं देख करके लोगों के दिलों में हलचल मच जाती है. श्वेता तिवारी को इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link