नियॉन कलर की बिकिनी में Janhvi Kapoor ने दिए बोल्ड पोज, कड़कड़ाती ठंड में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Janhvi Kapoor Bikini Bold Look: बॉलीवुड जनि-मानी एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस किसी से छिपा नहीं है. एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक्स से हमेशा ही सभी का ध्यान खींचती रहती हैं. उन्हें कपड़ों को इतनी बढ़िया परख है कि वह अपनी बॉडी टाइप के मुताबिक जिन भी आउटफिट्स को कैरी करती हैं, उसमें कमाल लगती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने मालदीव वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई दिख रही हैं. बिकिनी से लेकर बीच लुक्स में उनका अंदाज बहुत ही हॉट लग रहा है, तो चलिए जाह्नवी कपूर के बोल्ड फोटोज पर नजर डालते हैं..

रितु शर्मा Fri, 09 Dec 2022-5:24 pm,
1/5

कर्वी फिगर के लिए जानी जाती हैं जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड में जाह्नवी कपूर अपने कर्वी फिगर के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में उनका बिकिनी लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं.

 

2/5

जाह्नवी कपूर समुद्र किनारे बैठकर पोज देती दिख रही हैं

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर समुद्र किनारे बैठकर पोज देती दिख रही हैं, जिसमें वह काफी कातिलाना लग रही हैं. ये कातिलाना अंदाज  और बैक-साइड लुक को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

 

3/5

इस फोटो को देख फैंस भी बेकाबू हो गए हैं

जाह्नवी कपूर ने इस लेटेस्ट बिकिनी फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'मेसी बाल, इंद्रधनुषी आसमान, नमकीन हवाएं और एक अंतहीन सागर'.

4/5

जाह्नवी कपूर के इस टू-पीस सेट में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं

जाह्नवी कपूर के इस टू-पीस सेट में उनकी कर्वी फिगर पूरी तरह से फ्लॉन्ट होती दिख रही हैं. वह वेकेशन पर इस बिकिनी में जमकर लुत्फ उठाती दिख रही हैं. बॉडी को रिलैक्स करने के साथ हसीना ने नैचुरल टोन मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा था जिसको देख फैंस भी पागल हो गए हैं.

5/5

जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस कमाल का है

जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस वाकई में कमाल का है. जैसे इस एक तस्वीर में जाह्नवी कपूर फनी एक्सप्रेशन बना रही हैं, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link