मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने पार की बोल्डनेस की हद, टॉप सरकाकर खिंचवाए फोटोज

Madalsa Sharma Photos: एक समय था, जब फिल्म इंडस्ट्री पर मिथुन चक्रवर्ती का जलवा चलता था. उनकी एक्शन फिल्में देखने के लिए लोग बेताब रहते थे. ब्लैक में टिकट खरीदते थे लेकिन आजकल दादा मिथुन चक्रवर्ती से ज्यादा उनकी बहू मदालसा शर्मा का जलवा इंटरनेट पर छाया हुआ है. जी हां, बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा आजकल अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं.

संध्या यादव Thu, 02 Mar 2023-12:19 pm,
1/5

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड मदालसा

हाल ही में उन्होंने बोल्ड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. मदालसा शर्मा टेलीविजन की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. फिलहाल वह अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रही हैं.

 

2/5

टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान

मदालसा शर्मा आए दिन अपनी खूबसूरती को सोशल मीडिया पर जमकर प्लांट करती नजर आती हैं. आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने अपने ससुर के नाम का इस्तेमाल नहीं किया. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपने हुनर से अपना सिक्का जमाया. आज उनकी टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान है.

 

3/5

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

मदालसा शर्मा लंबे समय से सीरियल अनुपमा का हिस्सा बनी हुई हैं. इस शो में उन्होंने अपनी एक्टिंग के कई शेड्स काव्या के किरदार में पेश किए हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने वीडियोज के साथ साथ सेट के को-स्टार के साथ भी तरह-तरह की रील्स बनाती रहती हैं.

 

4/5

फैंस के दिल धड़क उठे

मदालसा शर्मा को उनके फैंस को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में मदालसा शर्मा ने कुछ ऐसी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर फैंस के दिलों में आग लग गई है. वन पीस पहने मदालसा शर्मा ने ऐसे-ऐसे कातिल पोज दिए हैं, जिन्हें देखकर फैंस के दिल धड़क उठे हैं.

 

5/5

खूबसूरती का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा

शॉर्टकट में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उनकी खूबसूरती का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. मदालसा के चाहने वालों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया है. लोगों उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link