जलती कब्र से परेशान हुई सना खान, इसलिए छोड़ दी बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया

Sana khan Photo: अक्सर करियर में मिली सफलता के बाद हमें एहसास होता है कि हम अपनों से कई आगे निकल गए है और बहुत सी चीजें को पीछे छोड़ गए है.

अनामिका मिश्रा Sun, 19 Mar 2023-5:42 pm,
1/5

सना खान ने बॉलीवुड को कहा अलविदा

सना खान ने 2020 में बॉलीवुड की गलियों को अलविदा कह अल्लाह की राह में चलने का फैसला किया. वहीं कुछ दिन पहले अपनी प्रेग्नेंसी के खुलासे के बाद उन्होंने इकरा टीवी में 2019 के मुश्किल भरे दौर को सबके साथ सांझा किया

2/5

सपना में दिखती थी जलती कब्रें

सना ने अपने इंटरव्यू में बताया कि बॉलिवुड को छोड़ने के बाद वह रमजान के दिनों में खुदा की इबादत के लिए दिन रात रहती थी. लेकिन शायद खुदा उनसे कुछ नाराज था इसलिए  रमजान के आखिरी दिनों में उन्हें जलती हुई कब्रें दिखा करती थी. वह डर कर चिल्लाती थी पर कोई उनके पास नहीं होता था.

3/5

लाइफ का सबसे नाजुक पल था

सना ने आगे बताया कि पहले तो वह इसे  सपना समझ रही थी लेकिन दस दिनों तक इस तरह के पल उनकी आंखों के सामने लगातार आ रहे थे. अगर वह इसके बारे में कुछ कहती तो  लोग उन्हें  जज करते. ये पल  उनकी  लाइफ का सबसे नाजुक पल था.

4/5

जिंदगी को बदलने का लिया फैसला

सना बताती हैं कि वह इन बुरे सपनों के बाद  उन्होंने अपनी जिंदगी  को बदलने का  फैसला किया. सना ने ग्लैमरस लाइफस्टाइल छोड़कर हिजाब में रहना  शुरू किया और खुदा की इबादत में खुद को लगाने का फैसला कर उन्होंने खुद को अपनी मां से भी अलग कर लिया. 

5/5

मुस्लिम मौलवी अनस से रचाई शादी

2020 में बॉलीवुड की गलियों को अलविदा कहने के बाद उन्होंने 2020 में बिजनेसमैन और मुस्लिम मौलवी अनस से शादी रचा ली. धर्म के रास्ते पर चलने वाली सना अपनी लाइफ में खुश  और हाल ही में उन्होंने मक्का में उमराह करने के दौरान अपनी प्रेंगनेंसी की खबर को सबके साथ शेयर किया हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link