Parineeti and Raghav Wedding Date: देश की शानो-शौकत और संस्कृति की विरासत कहे जाने वाली मरुधरा की भूमि एक बार फिर से बॉलीवुड की एक बिग फैट वेडिंग का गवाह बनने जा रही है. जी हां, बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की शादी राजस्थान के उदयपुर में होने निश्चित हुई है. यह शादी 24 सितंबर को होगी और इसके पूरे के पूरे फंक्शन उदयपुर के लीला पैलेस में रखे गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की रॉयल शादी का वेडिंग कार्ड भी आ चुका है. बताया जा रहा है कि 24 सितंबर से उनकी शादी की रस्में शुरू हो जाएगी. और यह सुबह 10:00 बजे से शुरू होगी. जानकारी के मुताबिक सुबह 10:00 बजे से चूड़ा सेरेमनी की शुरुआत होगी. इसके बाद लीला पैलेस में ही मेहमानों के लिए लंच की दमदार व्यवस्था की गई है. 24 सितंबर को ही शाम के समय संगीत सेरेमनी रखी गई है और इसकी थीम 90s बेस्ड होगी. 


यह भी पढ़ें- चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा


 


जानकारी के अनुसार, 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया लेने के लिए बारात लेकर लीला पैलेस पहुंचेंगे इसके बाद 3:30 बजे जयमाला के रस में रखी गई है 4:00 बजे के आसपास या होने वाला जोड़ा परिवार की मौजूदगी में अग्नि के साथ फेरे लगा शादी होने के बाद 6:30 बजे विदाई कर दी जाएगी और फिर 8:30 बजे के आसपास रिसेप्शन रखा गया है बताया जा रहा है कि लीला पैलेस में मेहमानों के लिए गला डिनर की व्यवस्था की जाएगी.



बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा इंगेजमेंट सेरेमनी 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी. इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम, कांग्रेस लीडर कपिल सिब्बल और नेता आदित्य ठाकरे समिति कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. यहां तक की बहन की इंगेजमेंट के लिए ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी भारत आई थी. 


लंदन में हुई है दोनों की पढ़ाई
जानकारी के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने लंदन से पढ़ाई की है. परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ाई की तो वहीं राघव ने लंदन स्कूल आफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई की. इन दोनों की जान-पहचान इस दौरान वहां पर हुई थी.