Viral Video: वैसे तो आप हर रोज तमाम तरह के वायरल वीडियोज देखते होंगे लेकिन कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें आप चाहकर भी भूल नहीं पाते हैं. यह वीडियो न केवल मजेदार होते हैं बल्कि इन्हें आप जल्दी भूल भी नहीं सकते हैं. कुछ वीडियोज तो हंसाते-हंसाते आपका पेट ही दुखा देते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही आपने यह भी सुना होगा कि कई बार आंखों देखी चीज भी सच नहीं होती है. सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज-वीडियोज देखने के बाद बड़ी मुश्किल से लोग यकीं कर पाते हैं तो कुछ लोग तो करते ही नहीं हैं. आज का वायरल वीडियो देख आप भी अपनी आंखें मलने को मजबूर हो जाएंगे.


यह भी पढ़ें- शादीशुदा दीदी के जेठ को ही दिल दे बैठी 16 साल की लड़की, सबने रोका तो कर डाला यह कांड


आपने वो मजेदार शायरी तो सुनी ही होगी कि दूर से देखा तो अंडे उबल रहे थे, पास जाकर देखा तो गंजे उछल रहे थे... कुछ इसी तरह की हैरतंगेज कारनामे से आज का वायरल वीडियो जुड़ा है, जिसमें एक लड़के ने क्रैश होने जा रहे हवाई जहाज को ही छत पर से लपक लिया.


यह भी पढ़ें-OMG: गलती से न फेंकें कोल्ड ड्रिंक कैन की कैप, उर्फी जावेद बना लेंगी इसकी ड्रेस


इंटरनेट पर लोगों को हैरान करके रख देने वाले इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसमान में उड़ता हवाई जहाज अचानक हिचकोले खाने लगता है. उसे देखकर लगता है कि वह क्रैश ही होने वाला है. हवाई जहाज तेजी से जमीन की ओर औंधे मुंह गिरने ही वाला होता है कि तभी एक छत पर खड़ा एक लड़का उसे हाथों से ही रोक लेता है और उठा लेता है.



अलग-अलग सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो ने लोगों को हैरान कर रखा है. आप कुछ और सोचें आपको सच्चाई से रूबरू करवाते हैं. दरअसल, यह वायरल वीडियो प्लेन जैसे दिखने वाले खिलौने का है. वीडियो शूट में फ्रेम जिस तरीके से रखा गया है, वह देखकर कोई भी धोखा खा सकता है. ध्यान से देखने पर आप पाएंगे कि लड़का रिमोट से प्लेन को कंट्रोल कर रहा होता है, जैसे ही हवाई जहाज उसके पास पहुंचता है, वह दोनों हाथों से उसे पकड़ लेता है. बता दें कि यह वायरल वीडियो वीडियो नेशन टेब नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है.