OMG: गलती से न फेंकें कोल्ड ड्रिंक कैन की कैप, उर्फी जावेद बना लेंगी इसकी ड्रेस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499048

OMG: गलती से न फेंकें कोल्ड ड्रिंक कैन की कैप, उर्फी जावेद बना लेंगी इसकी ड्रेस

Entertainment News: एंटरटेनमेंट की दुनिया में सनसनी मचाने वाली उर्फी जावेद हर दिन अपने फैशन का लेवल और हाई करती जा रही हैं. अब तो कई बार उनके फैंस को घर का वेस्टेज फेंकना भी गवारा नहीं होगा. वह भी इसलिए कि कब उर्फी जावेद उसमें से अपनी अगली ड्रेस का आइडिया निकाल लें 

OMG: गलती से न फेंकें कोल्ड ड्रिंक कैन की कैप, उर्फी जावेद बना लेंगी इसकी ड्रेस

Entertainment News: एंटरटेनमेंट की दुनिया में सनसनी मचाने वाली उर्फी जावेद हर दिन अपने फैशन का लेवल और हाई करती जा रही हैं. अब तो कई बार उनके फैंस को घर का वेस्टेज फेंकना भी गवारा नहीं होगा. वह भी इसलिए कि कब उर्फी जावेद उसमें से अपनी अगली ड्रेस का आइडिया निकाल लें 

जी हां, यकीं करना जरा मुश्किल है लेकिन सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने आजकल ऐसा ही ट्रेंड सेट कर रखा है. वह यूनिक फैशन के नाम पर कुछ भी पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं. अतरंगी फैशन सेंस के चलते कुछ लोग उन्हें देखकर माथा पीट लेते हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. 

य़ह भी पढे़ं- इन जगहों पर लाल टेप लगाकर कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, लोग बोले- कैमरामैन बना लो अपना

पब्लिक प्लेस से लेकर कहीं भी बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंच जाने वाली उर्फी जावेद हर बार अपने नए आइडिया को लेकर ट्रोल हो जाती हैं. ब्लेड, बोरी, स्पार्कल, घड़ी, मोबाइल, सिम कार्ड से बनी ड्रेसेज पहनने के बाद उर्फी जावेद ने इस बार कोल्ड ड्रिंक कैन की ढक्कन से बना टॉप पहनकर सबको हैरान कर दिया है. 

यह भी पढे़ं- बिना कपड़ों के ही कांच के पीछे खड़ी हो गई उर्फी जावेद, पीले पेंट ने ऐसे बचाई इज्जत, फोटोज वायरल

जी हां, हर बार की तरह ही उर्फी जावेद ने इस बार अपनी नई ड्रेस से लोगों को हैरान कर दिया है. उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें आप देख सकते हैं कि वह कैन से कोल्ड ड्रिंक पी रही होती हैं. उसका ढक्कन निकालने के बाद उन्हें उससे ड्रेस बनाने का आइडिया सूझता है और वह नई ड्रेस इजाद कर लेती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

कुछ ही देर में उर्फी जावेद कैन के ढक्कनों से बना जालीदार टॉप पहनकर कैमरे के सामने इतराती नजर आती हैं. इस लुक में उन्होंने बाल बांध रखे हैं जबकि पैंट की बटन खोल रखी है. उर्फी जावेद इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं. ढक्कनों के टॉप के अंदर से उनकी ब्रा साफ नजर आ रही है, जिसको लेकर यूजर्स उनपर खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Trending news