Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1498991
photoDetails1rajasthan

शादीशुदा दीदी के जेठ को ही दिल दे बैठी 16 साल की लड़की, सबने रोका तो कर डाला यह कांड

Viral News: प्यार का अंजाम किसने सोचा... फिल्म बेवफा के इस गाने को जब अक्षय कुमार गाते हैं तो समझ आ जाता है कि बिना सोचे ही प्यार कर रहे हैं. वह अपनी लवर को पाएंगे भी नहीं, इसका उन्हें पता नहीं है. पर जरा उस नाबालिग का सोचिए, जिसे प्यार के अंजाम की इस कदर परवाह नहीं है कि वह दीदी के जेठ पर ही फिदा हो बैठी. फिर इसके बाद जो हुआ, वह जानने के लिए मजबूत जिगरा चाहिए.

दीदी के जेठ पर हारी दिल

1/5
दीदी के जेठ पर हारी दिल

साल 1944 में आई फिल्म 'हम आपके हैं कौन' तो जरूर याद होगी. माधुरू दीक्षित उसमें अपनी दीदी के देवर से प्यार कर बैठती हैं हालांकि उनकी दीदी का देवर यानी की सलमान खान उनके हमउम्र होते हैं लेकिन बिहार की एक लव स्टोरी में 16 साल की नाबालिग अपनी दीदी के जेठ को दिल दे बैठी.

 

पुरुष के दो बच्चे भी

2/5
पुरुष के दो बच्चे भी

यकीं करना मुश्किल है लेकिन प्यार की हैरान करने वाली यह अनोखी दास्तां बिहार के छपरा की बताई जा रही है. यह घटना नवंबर 2021 की मांझी की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, यहां एक 16 साल की नाबालिग अपनी दीदी के शादीशुदा जेठ से ही प्यार कर बैठी. पुरुष के दो बच्चे भी थे. 

घरवालों को हो गई भनक

3/5
घरवालों को हो गई भनक

वहीं, घरवालों को इस नासमझ प्यार की भनक पड़ते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा. लड़की को डांट-डपटकर समझाया गया. वहीं, प्यार में परिवार को रोड़ा बनता देख लड़की ने सुसाइड करने का मूड बना लिया. प्यार पाने के सारे पैंतरे अपनाने के बाद आखिरकार लड़की ने सुसाइड करने की कोशिश की. परिजनों में हड़कंप मच गया.

परिजनों को हो गया था इसका शक

4/5
परिजनों को हो गया था इसका शक

परिजनों का कहना था कि नाबालिग लड़की के प्यार में बढ़ते अट्रैक्शन और नजदीकियों को देखते ही सब समझ गए थे कि एक दिन यह लड़की कुछ न कुछ गलत काम कर सकती है. परिवारवालों को तो उसके फांसी लगाने का भी शक था, जो कि बाद में सच ही हो गया. 

फांसी पर लटक गई लड़की

5/5
फांसी पर लटक गई लड़की

जैसा कि परिवार वालों को शक था कि लड़की दीदी के जेठ के प्यार में सुसाइड की कोशिश कर सकती है. कुछ समय बाद लड़की ने जैसे ही फांसी का फंदा लगाने की कोशिश की परिवारवालों और पुलिस की मदद से खिड़की तोड़कर उसको रेस्क्यू कर लिया गया.