Chachi Viral Dance: सोशल मीडिया पर आपने तमाम तरीके की महिलाओं के डांस देखे होंगे. कई बार महिलाएं साड़ी में, कई बार सलवार सूट में गजब का डांस करके पूरे इंटरनेट को हिला कर रख देती हैं. वहीं जब बात गांव की बहू की आती है तो उनके डांस का लेवल एकदम ही अलग होता है. गांव की महिलाएं पर्दे में रहकर यानी कि घूंघट डालकर ऐसा गजब का डांस करती है कि शहरों की भी बड़ी बड़ी हाई-फाई महिलाओं को किनारे कर देती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब आज के ही महिला के वायरल वीडियो को देख लीजिए. वीडियो में एक गांव की महिला ने हरी साड़ी में घूंघट डालकर प्रभु देवा के गाने मुकाबला पर डांस करके सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा दिया है. महिला का डांस देखकर लोगों के हक्के-बक्के छूटे जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चाची ने जैसा गजब पर डांस किया है, मस्ती भरा डांस किया है, वह देखने के लिए लोग जमीन पर बैठकर इकट्ठा हो गए हैं.


यह भी पढ़ें- Viral video: 52 साल की उम्र में महिला ने किया धांसू 'छम्मक छल्लो' डांस, करीना कपूर को भी लगेगा तगड़ा झटका


 


वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह किसी फंक्शन का लग रहा है, जिसमें गांव देहात के कई सारे लोग आसपास मौजूद है तभी वहां पर साउथ के सुपरस्टार और जाने माने डांसर प्रभु देवा का गाना मुकाबला बजता है. गाना बजते ही चाची ने चेहरे पर घूंघट लिया और ऐसा दमदार डांस किया कि वहां मौजूद लोग उनसे नजरें ही नहीं दिखा पा हटा पा रहे हैं. चाची ने जिस तरीके से इस गाने पर एक से बढ़कर एक शानदार स्टेप्स दिखाए हैं, वह देखकर प्रभु देवा भी उनके फैन हो जाएंगे.


यह भी पढ़ें- 'ऊ अंटावा' गाने पर पाकिस्तानी लड़कों ने काट दिया हल्ला, जबरदस्त डांस Video वायरल


 


हरी साड़ी वाली चाची का यह डांस सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. लोग इनके फैन हुए जा रहे हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो हींगवाला नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वायरल वीडियो को अभी तक की एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो के शेयर होते ही लोग इसपर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक महिला ने कमेंट करते हुए लिखा कि दूसरों की तरह जिस्म दिखा कर तो नहीं डांस हो रहा है. पूरा तन ढक कर डांस करती यह महिला खुद में ही खुश है. अन्य महिला ने कमेंट करते हुए लिखा कला सब में होती है. यह कला घूंघट में छिपी है बस. 



वायरल वीडियो को देखकर हर कोई इस महिला की तारीफ करते नहीं थक रहा है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग जमकर की तारीफ कर रहे हैं.