Dance Viral Video: कहते हैं कि टैलेंट की कोई सीमा नहीं होती है. आजकल के लोगों में तो टैलेंट की ऐसी भरमार होती है कि बड़े-बड़े धुरंधर भी शर्म से पानी-पानी हो जाएं. वहीं, आजकल की लड़कियों के सामने जब बात घूंघट की आती है तो वे सिरे से नकार देती हैं कि उनसे नहीं हो पाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, सोशल मीडिया पर एक ऐसी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो न केवल घूंघट करती है बल्कि घूंघट में ही डांस करती है. उससे भी ज्यादा हैरानी भरी बात तो यह है कि यह लड़की घूंघट में डांस साइकिल चलाते हुए कर लेती है. होश उड़ गए न यह जानकर कि एक लड़की ऐसा भी कुछ कर सकती है. 


यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


जरा सोचिए कि जहां आजकल की लड़कियां कहती हैं कि वह घूंघट में नहीं रह पाएंगी, वहीं, यह लड़की लहंगा पहनकर घूंघट में ऐसे साइकिल चलाती है, जैसे कि मानो वह स्लीपर में चल रही हो. साइकिल पर लड़की के डांस स्टेप्स इतने गजब के हैं कि देखने वाले उस पर दिल हार बैठे. लोगों के होश तब और फाख्ता हो जाते हैं, जब लड़की घूंघट में साइकिल चलाते हुए उसका हैंडल भी छोड़ देती है.


यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...


क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर लोगों के दिलों में जगह बना रही इस लड़की ने जो कर दिखाया है, वह शायद ही कोई कर पाएगा. एक तो लहंगा, ऊपर से घूंघट और उसके ऊपर से गजब डांस, यह देखकर लोगों की आंखें फटी रह जा रही हैं. दिल लगा लिया मैंने तुमसे प्यार करके गाने पर लड़की जिस तरीके से अदाएं दिखाते हुए डांस कर रही है, हर कोई उसका दीवाना हुआ जा रहा है. पारंपरिक पोशाक में डांस करते हुए यह लड़की बेहद प्यारी लग रही है. 



बता दें कि यह वीडियो सोषल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे iamsecretgirl023 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 47,726 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वाले तो लगातार तारीफ ही करते जा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि Talent ki kadra kam hoti hai yha, inke 1 million se jyda followers hone chahiye.