Seema Haider-Sachin Meena Love Story: एक तरफ जहां सोशल मीडिया में उर्फी जावेद, सोफिया अंसारी के चर्चे छाए हुए हैं, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते होते हुए भारत आई पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के भी चर्च कम नहीं हैं. भले ही उन्हें भारत आए हुए कई महीने बीत चुके हैं लेकिन उनके बारे में चर्चाओं का बाजार अभी भी एकदम गरम है. आए दिन सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के वीडियो-फोटोस देखने को मिलते रहते हैं. वहीं दूसरी ओर जब से उन्होंने उनके लिए वकील एपी सिंह ने केस लड़ने का फैसला किया है तब से तो वह और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में देश की सरहद को पार करके पाकिस्तान से भारत चली आई सीमा हैदर को कोई पाकिस्तान की जासूस बता रहा है तो कोई सच्चे इश्क़ की शहजादी लेकिन आज हम आपको सीमा हैदर का जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह देखकर आप थोड़ा इमोशनल भी हो सकते हैं. जी हां, जब से सीमा हैदर-सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई हैं तब से ही दोनों के फोटोस-वीडियोज इंटरनेट पर छाए रहते हैं. कई लोग तो उनके प्यार का मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ लोग सीमा हैदर पर उंगलियां उठा रहे हैं लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सीमा हैदर ने जिस खूबसूरती से अपने इश्क की दास्तान का जिक्र किया है, वह जानने के बाद लोगों को सीमा हैदर को शब्द कहने पर शर्म आ रही है. यह वीडियो देखने के बाद आपकी आंखें भर सकती हैं. 


यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है


उत्तर प्रदेश के उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से कई लोग सवाल करते हैं कि आखिर उसने कैसे पाकिस्तान की इतनी खूबसूरत सकीना यानी की सीमा हैदर को प्यार में फंसाया तो वहीं कुछ लोग सचिन मीणा के मजे भी लेते हैं लेकिन सीमा हैदर ने खुलासा किया है कि कैसे दोनों का इश्क प्रवाह चढ़ा और कैसे उन्होंने इतना बड़ा फैसला लिया? 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी


सीमा हैदर के मुंह से सुनिए प्यार की दास्तान
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर और सचिन मीना एक साथ इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. इसमें सीमा हैदर काफी इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि कोई समझता क्यों नहीं है कि जब मैं उनके प्यार में देश पर कर सकती हूं तो क्या उनकी भाषा में नहीं सीख सकती हूं? इनका (सचिन मीणा) धर्म भी नहीं सीख सकती? सीमा हैदर ने बताया कि उनके रिश्ते को 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और 2 साल से उनके प्यार की गहराई बढ़ी. सीमा हैदर का कहना है कि वह सचिन मीणा से व्हाट्सएप पर 32-32 घंटे बात करती थी. इसके साथ ही जब तक अपने आप कॉल नहीं कट होती थी तब तक वह उससे बात करती रहती थी. 



इमोशनल हो गई सीमा हैदर
इतना ही नहीं सीमा हैदर इमोशनल होकर कहती हैं कि क्या मैं उनके लिए हिंदी नहीं सीख सकती? सीमा हैदर कहती है कि सचिन मीणा ने उनकी आधी भाषा को सीखा, ऐसे में वह उनके हिंदी शब्दों को क्या नहीं सीख पाएंगी? सीमा हैदर का कहना है कि सचिन मीणा से प्यार में पड़ने के बाद उनकी बड़ी इच्छा थी कि वह भारत आएं. वह हिंदी भाषा भी सीखना चाहती थी. उनका कहना है कि पाकिस्तान और हिंदुस्तानी भाषा में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है. सीमा हैदर का यह वीडियो देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे और आपको लगेगा कि वाकई में सीमा हैदर पर जो लोग गलत कमेंट कर रहे हैं, वह गलत कर रहे हैं हालांकि सीमा हैदर पर अभी भी उत्तर प्रदेश एटीएस नजर बनाए हुए हैं और उनसे बीच-बीच में पूछताछ की जा रही है. सीमा ने भारतीय नागरिकता के लिए अप्लाई कर दिया है.


यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर खुशी से झूमी पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमके लगाकर सचिन को किया दीवाना


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी