Trending Video: बिग कैट्स प्रजाति के जानवर किस तरह से अपने शिकार को पल भर में पलक झपकते ही पकड़ लेते हैं और उनका चीर-फाड़ डालते हैं, इसके बारे में तो आप जानते ही होंगे. बिग कैट्स प्रजाति के तेंदुआ, चीता, बाघ या फिर शेर आदि जानवर अपने शिकार को पलक झपकते ही चीर फाड़ डालते हैं. इन खूंखार जंगली जानवरों के तमाम तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर इंसान का दिल पूरा दहल जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक चीते ने बड़ी ही बेरहमी से हिरण का शिकार किया है लेकिन इससे पहले मासूम से हिरण ने किस तरह से अपनी जान बचाने की कोशिश की है, यह देखकर आप भी उसकी तारीफ कर उठेंगे. चीते के हिरण के शिकार का यह वीडियो बेहद ही रोमांचक है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे भी खड़े हो सकते हैं.


यह भी पढे़ं- जेठानी ने सीमा हैदर को दिया डांस चैलेंज, पाकिस्तानी भाभी ने गजब ठुमके मारकर जीत ली बाजी


दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देखेंगे कि एक चीता बड़ी ही स्पीड में हवा में छलांग लगाते हुए अपने शिकार हिरण को दबोचने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान हिरण भी पूरी ताकत लगाकर चीते से भागता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से मासूम सा हिरण गिरते-लुढ़कते खूंखार चीते से अपनी जान बचा रहा है. 



इस वीडियो में शिकारी और शिकार के बीच की जो धर-पकड़ का नजारा दिखाया गया है, वह देख कर किसी की भी रूह अंदर तक कांप उठेगी. यह नजारा बेहद ही खतरनाक है. जो भी इस वीडियो को देखेगा, उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जंगली जानवर के हमले का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर द एनिमल अंपायर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे देखकर लोग काफी शॉक हो रहे हैं. इस वीडियो पर लोग अपना तरह का रिएक्शन भी दे रहे हैं.