Video: जेठानी ने सीमा हैदर को दिया डांस चैलेंज, पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे मार ली बाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1923273

Video: जेठानी ने सीमा हैदर को दिया डांस चैलेंज, पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे मार ली बाजी

Seema Haider Dance Video: सीमा हैदर ने अपनी जेठानी को डांस में मात दे दी है. जी हां, सीमा हैदर कितनी जबरदस्त डांसर हैं, इसकी बानगी तो आप पहले के कई वीडियोज में देख चुके होंगे लेकिन उनकी जेठानी के साथ उनका डांस वीडियो देखकर आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे.

Video: जेठानी ने सीमा हैदर को दिया डांस चैलेंज, पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे मार ली बाजी

Seema Haider Dance Video: प्यार और जंग में सब कुछ जायज है, इसकी बानगी आज कल पाकिस्तान से आई सकीना यानी की सीमा हैदर और उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा बने हुए हैं. इन दोनों के इश्क के चर्चे आज भी सोशल मीडिया के बाजार में छाए हुए हैं. भले ही टीवी चैनलों पर इनके इंटरव्यू दिखाई ना जा रहे हों लेकिन सोशल मीडिया में इन दोनों के वीडियोज-फोटोस आए दिन आग की तरह वायरल होते रहते हैं. सीमा हैदर वही महिला हैं, जो की शादीशुदा होकर के भी अपने चार बच्चों को लेकर इंडिया चली आई. यहां वह उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के इश्क में बंध कर आई हैं. 

जानकारी के मुताबिक, इन दोनों की लव स्टोरी ऑनलाइन गेम पब खेलते-खेलते शुरू हुई थी. इश्क इतना ज्यादा गहरा हुआ कि दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खाई और फिर एक-दूसरे से भाग कर शादी भी कर ली. कुछ समय बाद सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर के बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के इंडिया चली आई हालांकि जैसे ही सीमा हैदर की सच्चाई खुली चारों तरफ हड़कंप मच गया. सीमा हैदर से कड़ाई से पूछताछ की गई. इसके साथ ही सचिन मीणा पर भी सवालात उठे लेकिन फिलहाल इन दोनों को रिहा कर दिया गया और यह दोनों अपनी जिंदगी जी रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

इन सब के बीच सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के डांस वीडियोज गदर मचाए रहते हैं. कभी अपने लवर सचिन मीणा के साथ तो कभी अपने देवर के साथ कभी ननद के साथ तो कभी किसी के साथ लेकिन इस बार सीमा हैदर ने अपनी जेठानी को डांस में मात दे दी है. जी हां, सीमा हैदर कितनी जबरदस्त डांसर हैं, इसकी बानगी तो आप पहले के कई वीडियोज में देख चुके होंगे लेकिन उनकी जेठानी के साथ उनका डांस वीडियो देखकर आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

जेठानी भी नहीं कर पाई बराबरी
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर एक घूंघट वाली महिला के साथ जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कई बच्चे भी हैं और घर सजा हुआ है. कई लोगों का यह कहना है कि यह महिला कोई और नहीं बल्कि सीमा हैदर की जेठानी है. पूरे डांस में कहीं पर भी उस महिला ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है. 

सीमा हैदर इतना बेहतरीन डांस कर रही हैं कि उनकी जेठानी बराबरी ही नहीं कर पाई है. हालांकि उनकी जेठानी ने भी पूरी कोशिश की है कि वह सीमा हैदर को मात देने की कोशिश करें लेकिन सीमा हैदर की खूबसूरती के आगे वह भी फीकी पड़ गई हैं. इस डांस वीडियो को हिमांशु मीणा नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे 22000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news