Old Man Dance Video: डांस का शौक किसे नहीं होता है, बच्चे हों या बूढ़े... महिला हो या पुरुष... हर कोई मौका मिलते ही अपना पसंदीदा डांस जरूर करता है. उम्र चाहे कोई भी हो, अगर किसी को डांस पसंद है तो वह मौका पाते ही ठुमके लगा ही लेता है. सोशल मीडिया पर आपको डांस के एक से बढ़कर दमदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाएंगे, उसे देखने के बाद आपके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल आ जाएगी क्योंकि इस वीडियो में एक बूढ़े दादाजी डीजे फ्लोर पर ऐसा धमाकेदार डांस कर रहे हैं कि वहां मौजूद नई उम्र के लोगों की भी नजरें शर्म से झुक जाएंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही उम्र बढ़ती है, वैसे ही लोगों के कमर-पीठ में दर्द होना शुरू हो जाता है लेकिन इस वीडियो में एक दादाजी ने डीजे फ्लोर पर अपने डांस के टैलेंट का जलवा दिखाकर साबित कर दिया है कि उम्र तो केवल एक नंबर होती है. इस वीडियो में दादाजी ने डीजे फ्लोर पर ऐसा खतरनाक डांस और करतब किया है कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. 


यह भी पढे़ं- पीला सूट पहनकर सपना चौधरी ने किया 'बंदूक चलेगी' पर जहर डांस, Video मचा रहा तहलका


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग डंडे को हाथों से घूम-घूम कर खूब खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. यह डंडा कुछ और नहीं बल्कि उनकी लाठी बताई जा रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लाठी जैसे उनके पैरों के पास निकलती है, वैसे ही वह छल जाते हैं, जिस उम्र के पड़ाव पर यह दादाजी पहुंच चुके हैं, उस पर पहुंचकर ऐसा डांस करना वाकई बड़ा मुश्किल है. ऐसे में उनके इस डांस को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 



जैसे ही दादा का डांस खत्म होने वाला होता है. वहां पर कई अन्य व्यक्ति भी पहुंच जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को इंस्टाग्राम के दास अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस पर लोग अलग-अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- सरकार से मेरी रिक्वेस्ट है कि इस कला को राज्य संरक्षण सरकार का संरक्षण देना चाहिए. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसा हुनर राजस्थान में ही दिखेगा. वहीं, एक यूजर ने दादाजी की तारीफ में लिखा- यह तो असल में हेलीकॉप्टर शॉट चला रहे हैं.