पीला सलवार-सूट पहनकर सपना चौधरी ने किया 'बंदूक चलेगी' पर जहर डांस, Video मचा रहा तहलका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2054141

पीला सलवार-सूट पहनकर सपना चौधरी ने किया 'बंदूक चलेगी' पर जहर डांस, Video मचा रहा तहलका

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का कातिलाना डांस देखकर के उनके चाहने वाले दीवाने हो जाते हैं और जमकर हुल्लड़ मचाना शुरू कर देते हैं. कई बार तो फैंस बैरिकेडिंग छोड़कर स्टेज तक चढ़ने लगते हैं. वीडियो में सपना चौधरी 'बंदूक चलेगी' गाने पर ऐसा धमाकेदार डांस कर रही हैं कि वहां के भीड़ बेकाबू हो गई हैं. 

पीला सलवार-सूट पहनकर सपना चौधरी ने किया 'बंदूक चलेगी' पर जहर डांस, Video मचा रहा तहलका

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी का नाम लेते ही लाखों लोगों के दिल धड़कने लगते हैं. जहां कहीं भी सपना चौधरी का डांस होता है, उनके फैंस की ताबड़तोड़ भीड़ जमा हो जाती है. कई बार तो आलम ऐसा हो जाता है कि भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस तक को बुलाना पड़ता है और सिक्योरिटी की व्यवस्था करनी पड़ती है. सपना चौधरी का कातिलाना डांस देखकर के उनके चाहने वाले दीवाने हो जाते हैं और जमकर हुल्लड़ मचाना शुरू कर देते हैं. 

कई बार तो फैंस बैरिकेडिंग छोड़कर स्टेज तक चढ़ने लगते हैं. इसकी बानगी आए दिन अखबारों में पता चलती रहती है लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह करीब 6 साल पहले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी 'बंदूक चलेगी' गाने पर ऐसा धमाकेदार डांस कर रही हैं कि वहां के भीड़ बेकाबू हो गई हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: सीमा हैदर को सचिन मीणा ने किया तंग तो पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे की सासु मां से शिकायत

इतना ही नहीं, सपना चौधरी का धांसू डांस देखकर के वहां के लोग जमकर शोर मचाते हैं और गाने की आवाज तक दब जाती है. इस वीडियो को साल 2017 में सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में सपना चौधरी की परफॉर्मेंस 5 मिनट की है. वीडियो में सपना चौधरी ने अपनी अदाओं का ऐसा जलवा चढ़ाया है कि लाखों लोग घायल हो गए हैं और इसे 29 मिलियन से ज्यादा बात देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

ओरिजिनल म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी ही नजर आई
इस वीडियो में सपना चौधरी पीले रंग के सलवार सूट में 'बंदूक चलेगी' गाने पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही है. इस गाने को हरियाणवी सिंगर नरेंद्र बदाना और पूनम गोस्वामी ने गाया है. इस गाने की ओरिजिनल म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी ही नजर आई हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के पीछे ही मंच पर कितनी भारी भीड़ नजर आ रही है, वहीं, उनके सामने सैकड़ों से ज्यादा की संख्या में लोग बैठे हुए हैं. 

झमकर झूमी पब्लिक
वीडियो में सपना चौधरी ने कानों में झुमके पहन रखे हैं और बालों में पोनीटेल बना रखी है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने 'बंदूक चलेगी' गाने पर डांस करते समय इतनी गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं कि वहां के लोगों के दिल घायल हो गए हैं और लोग जमकर झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी का धमाकेदार डांस देखकर के लोग अपने मोबाइल में उनके डांस को कैप्चर करने में लगे हुए हैं. खास बात तो यह है कि यहां पर केवल पुरुष नहीं बल्कि महिलाएं भी तगड़ी संख्या में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

 

Trending news