Seema Haider Dance Video: आजकल जिधर देखो, उधर पाकिस्तान के लाहौर से भारत पहुंची सीमा हैदर की चर्चा हो रही है. कुछ लोग सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं तो कुछ लोग उससे सच्चे प्यार की मूर्ति बता रहे हैं. दरअसल अभी फिल्म गदर टू आई भी नहीं है कि उससे पहले ही ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा और पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर की लव स्टोरी के चर्चे वायरल हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के कराची से नेपाल और सिर्फ नेपाल से नोएडा पहुंची सीमा हैदर और सचिन मीणा के इश्क के चर्चे काफी पुराने हैं. इनकी इतने लंबे समय से किसी को कोई भनक नहीं थी हालांकि अभी लव स्टोरी शक के घेरे में भी ली जा रही है. यूपी एटीएस सचिन की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड सीमा हैदर को घेरे में लेकर पूछताछ कर रही है. सबसे ज्यादा शॉकिंग बात तो यह है कि सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ आई है. 


यह भी पढे़ं- दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची


एक तरफ जहां पूछताछ हो रही है, वहीं दूसरी तरफ सीमा हैदर के सोशल मीडिया पर कुछ दमदार वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में तो सीमा हैदर का अंदाज देखकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसकी जा रही है. इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा सीमा हैदर का यह डांस वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में पाकिस्तान की कथित जासूस सीमा हैदर माधुरी दीक्षित के गाने पर ऐसा दमदार डांस कर रही है कि देखने वाले भी हैरानी में पड़ गए हैं. वैसे तो तमाम वीडियो इंटरनेट पर आप देखते हैं लेकिन सीमा हैदर का यह वीडियो देखने के बाद आप बार-बार या वीडियो देखने पर मजबूर हो जाएंगे.


यह भी पढे़ं- जयपुर घूमने जा रही हूं...कहकर अलवर की अंजू पहुंची पाकिस्तान, जानिए कैसे-कब शुरु हुई इश्क की दास्तान


 


माधुरी दीक्षित के गाने पर सीमा हैदर के इस डांस वीडियो ने धमाल मचा दिया है. वीडियो में सीमा हैदर गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई गाने पर ऐसा डांस कर रही है कि लोगों के चेहरे पर मुस्कान तक आ जा रही है. इस गाने में सीमा हैदर ने कमाल के एक्सप्रेशंस और स्टेप्स किए हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर का डांस काफी दमदार है. 



सीमा हैदर का डांस वीडियो वायरल होने के बाद उनके एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहे हैं. सीमा हैदर का डांस वीडियो वायरल होने के बाद ही लोगों ने उस पर तारीफों के पुल बांध दिए हैं. कुछ लोग तो कह रहे हैं कि डांस देखने के बाद मुझे भी सीमा हैदर से प्यार हो गया है. एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि भाई यह तो रवीना टंडन को भी फेल कर देगी. वीडियो में आप सीमा हैदर की खूबसूरती भी साफ देख सकते हैं. बता दें कि सीमा हैदर के इस डांस वीडियो पर दो लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. वहीं सैकड़ों कमेंट आ चुके हैं. सीमा हैदर का यह डांस वीडियो status_king_adii7669 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.