जयपुर घूमने जा रही हूं...कहकर अलवर की अंजू पहुंची पाकिस्तान, जानिए कैसे-कब शुरु हुई इश्क की दास्तान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1792893

जयपुर घूमने जा रही हूं...कहकर अलवर की अंजू पहुंची पाकिस्तान, जानिए कैसे-कब शुरु हुई इश्क की दास्तान

Alwar News Today: अभी चारों तरफ नोएडा के सचिन मीणा के प्यार में पागल पाकिस्तानी महिला सीम हैदर के चर्चे कम नहीं हुए थे कि राजस्थानी बहू ने पाकिस्तानी प्रेमी के खातिर बॉर्डर पार करके सनसनी मचा दी है.

जयपुर घूमने जा रही हूं...कहकर अलवर की अंजू पहुंची पाकिस्तान, जानिए कैसे-कब शुरु हुई इश्क की दास्तान

Alwar News: जिस तरह पाकिस्तान से सीमा हैदर भारत में अपने प्रेमी के साथ शादी कर आकर रहने लगी, उसी तरह राजस्थान के भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाली एक महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर लाहौर पहुंच गई. 

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेस बुक के जरिए पाकिस्तान के एक नसरुल्लाह नाम के युवा से उसके दोस्ती हुई और प्यार में इतनी पागल हुई कि वह अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर लाहौर पहुंच गई. पति को फोन करके सिर्फ इतना ही बताया गया कि वह लाहौर में है और अपनी सहेली से मिलने आई है. तीन-चार दिन में वह वापस भारत आ जाएगी लेकिन पाकिस्तान की मीडिया में भारत की इस महिला अंजू पत्नी अरविंद के पाकिस्तान में पहुंचने की खबर प्रकाशित होने के बाद भिवाड़ी में भी हड़कंप मच गया कि आखिर दो बच्चों की मां बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान किस तरह पहुंच गई.

यह भी पढ़ें- दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची

 

जानकारी के अनुसार, मूलतः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के खरपुरा गांव निवासी अरविंद की पत्नी अंजू 3 दिन पहले लाहौर पहुंच गई. आज बच्चों से जब वीडियो कॉल पर बात की कि वह अपनी सहेली से मिलने लाहौर पहुंची है तब इसके पति और परिवार जनों को पता चला. यह क्रिश्चियन परिवार है और टपूकड़ा के टेरा ईजीलेस सोसाइटी में रहते हैं. 

क्या है अंजू के पति का कहना
वैसे तो अरविंद 2005 से भिवाड़ी में जॉब कर रहा है और इसकी शादी वर्ष 2007 में मध्य प्रदेश के गुना जिला निवासी अंजू से हुई थी. अंजू भी भिवाड़ी के टपूकड़ा में एक कंपनी में जॉब करती है. उसके पति अरविंद ने बताया कि मुझे सिर्फ इतना पता चला है कि वह अपनी सहेली से मिलने के लिए लाहौर गई है. जब उसे पूछा गया कि पाकिस्तान में नसरुल्ला नाम के व्यक्ति से मिलने गई है तो उन्होंने कहा कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि वो पबजी खेलती है. अंजू ने पूर्व में ही पासपोर्ट बनवा लिया था और इनके पुराने पते से पासपोर्ट बना हुआ है.

पति को नहीं लगी भनक
2 साल से यह इस सोसाइटी में रह रहे हैं. पति को लाहौर जाने की कोई भनक नहीं लगी और ना ही इस बात का घर में कोई जिक्र किया गया. उन्होंने बताया कि इससे पहले हुए कभी भी घर से बाहर नहीं गई थी एक बार फरीदाबाद अपने रिश्तेदार से मिलने गई थी लेकिन अब जब से सुना है कि वह पाकिस्तान है तो उसने बताया कि अब इस संबंध में मैं क्या कह सकता हूं लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि वह जल्दी आ जाएगी क्योंकि उसने बताया है कि तीन-चार दिन में भारत आ जाएगी. 

पुलिस कर रही पूछताछ
अरविंद के 15 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है और सबसे बड़ी बात यह है कि अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए एक नया सिम खरीदा था, जिसका नंबर भी उसने अपने पति को नहीं दिया. इस सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूछताछ कर रही है आखिर उसका वीजा किसने तैयार कराया और वहां सोशल मीडिया के जरिए किससे उसके दोस्ती हुई. अब इस बात की जानकारी की जा रही है.

 

Trending news