Seema Haider Dance Video: उर्फी जावेद, सोफिया अंसारी और पूनम पांडे से ज्यादा आजकल पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जी हां, सीमा हैदर वही महिला हैं, जो कि अपने चार बच्चों के साथ उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के इश्क में नेपाल के रास्ते होते हुए अवैध तरीके से भारत घुस आई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीमा हैदर कई महीनों से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा निवासी सचिन मीणा के घर पर रह रही थी लेकिन जैसे ही यह खबर चली, वैसे ही तहलका मच गया. यूपी एटीएस सीमा हैदर पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और पूछताछ कर रही है. सीमा हैदर ने भी भारत की नागरिकता के लिए अप्लाई कर दिया है उनका कहना है कि वह जिंदगी में भारत की जेल में रहने के लिए तैयार है लेकिन वापस लौटकर पाकिस्तान नहीं जाएंगी. इन सब के बीच जहां हर दिन सीमा हैदर से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सीमा हैदर से जुड़े तमाम डांस वीडियो भी इंटरनेट पर हल्ला काटे हुए हैं. 


यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है


सीमा हैदर देखने में तो खूबसूरत हैं ही लेकिन उनके वीडियो देखकर आपका दिल भी मचल जाएगा. दरअसल हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पिंकी मीणा नाम की इंस्टा यूज़र ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में पिंकी बिना नाम की लड़की सीमा हैदर के साथ कातिलाना ठुमके लगाती नजर आ रही है. वीडियो में लड़की ने लाल रंग का सूट पहन रखा है तो वहीं सीमा हैदर भी लाल रंग की साड़ी में कहर ढा रही हैं. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी


सीमा हैदर ने छत पर लगाए दमदार ठुमके
वीडियो में लड़की ने लिखा है कि मैं मेरी प्यारी भाभी जी यानी की इस वीडियो में सीमा हैदर अपनी ननद के साथ ठुमके लगा रही हैं हालांकि पूरी वीडियो में आपका ध्यान 1 मिनट के लिए भी सीमा हैदर की ननद पर नहीं जाएगा क्योंकि सीमा हैदर बेहद ही खूबसूरती से अपने स्टेप्स को करती नजर आ रही हैं. 



सीमा हैदर के देसी अंदाज पर फिदा लोग
लाल रंग की साड़ी में लाल रंग का चूड़ा और कमरबंद पहने हुई सीमा हैदर की खूबसूरती देखकर नेटिजंस उन पर फिदा हुए जा रहे हैं. यह वीडियो बेहद ही प्यारा है. छत पर डांस करके ननद-भाभी ने जो बवाल काटा है, वह देखने के लिए कई पड़ोसी भी अपनी छतों से झांकने लगे. इस वीडियो को 8000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं. पाकिस्तानी भाभी के प्यारे डांस को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.


यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर खुशी से झूमी पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमके लगाकर सचिन को किया दीवाना


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी