Viral Video: अगर आपने अपनी पढ़ाई हॉस्टल से की है तो आपको कई दिलचस्प किस्से याद होंगे. कई बार आपने देखा होगा कि वहां पर लोग आपस में भूत बनकर किसी न किसी को अक्सर डराते रहते थे तो कई बार लड़कियों का ग्रुप या फिर लड़कों का ग्रुप एक साथ बैठता था और तमाम तरह की तांत्रिक विधाओं को करने की कोशिश करता था ताकि वह किसी भूत को बुला सकें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आपने फिल्मों और नाटकों में भी कई बार ऐसे सीन देखे होंगे. वहीं, आज आपको राजस्थान के लड़कों का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट होने वाले हैं.



दरअसल, राजस्थान राजस्थान के सीकर जिले के कुछ लड़कों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि यह लड़के किसी जंगल में बैठकर दारू पार्टी कर रहे होते हैं. 



वैसे तो शराब पीना सेहत के लिए बेहद हानिकारक होता है लेकिन अब वह इस वीडियो में ऐसा करते नजर आ रहे हैं तो उन्हें नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि जब यह लड़के पार्टी कर रहे होते हैं तो तभी अचानक वहां पर सफेद साड़ी पहने एक चुड़ैल अचानक से झम्म से कूद जाती है.



ऐसा लगता है कि मानो वह उन लोगों को डराना चाहती है. चुड़ैल का हाल देखकर पहले तो आपकी ही हंसी निकल जाएगी क्योंकि जो शख्स चुड़ैल बना है, वह वाकई में बड़ा फनी लग रहा है. 



हैरानी की बात तो यह है कि यह सारे लड़के उस चुड़ैल से डरने के बजाय उसकी ही छोड़ने पर आमादा हो जाते हैं. बेचारी चुड़ैल किसी तरह से उन लड़कों से अपना पीछा छुड़ाते हुए भागना शुरू करती है. ऐसे में आप देखेंगे कि आगे की चुड़ैल भाग रही होती है.



पीछे-पीछे चारों लड़के इतने में उनमें से एक लड़का कहता है- अरे जानेमन, रुको कहां भाग रही हो? हम तुम्हें हाथ भी नहीं लगाएंगे लेकिन चुड़ैल उन लड़कों से इतना ज्यादा उल्टा डर जाती है कि वह भागते हुए कहती हैं. आप ऐसा मत करो. आप लोग तो मेरे भाई जैसे हो. इसके बाद वह भागते हुए ही रहती है- मैं कभी नहीं आऊंगी तुम्हारे पास. 



यह वीडियो बड़ा ही फनी है और इसे देखने के बाद साफ पता चलता है कि यह हंसी दिलाने के लिए बनाई गई है. इस वीडियो में असली भूत या चुड़ैल जैसी कोई चीज नहीं है. इस वीडियो को सीकर कॉमेडी क्लब नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे 83,000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.