Viral Video: 'दिल तो बच्चा है जी' बॉलीवुड का यह गाना तो आपने सुना ही होगा. कहते हैं कि जिंदगी में वही इंसान हमेशा खुश रखता है, जो कि तमाम मुश्किलों और जिम्मेदारियों के बीच अपना बचपना खत्म नहीं होने देता. इसके साथ-साथ बड़ी-बड़ी खुशियों को पाने की बजाय वह छोटी खुशियों में खुश रहना जानता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सभी जानते हैं कि आज के समय में खुशियां बहुत ही महंगी हो गई हैं. कई बार इंसान के पास सबकुछ होने के बावजूद वह खुश नहीं रह पाता है तो कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो कि छोटी-छोटी चीजों के साथ अपनी खुशियां ढूंढ लेते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो का आज का है, जिसमें राजस्थानी ताऊ का बचपना देखकर आप भी मुस्कुराने पर मजबूर हो जाएंगे.



दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप एक बुजुर्ग ताऊ को देखेंगे. ताऊ घर के बाहर कुर्सी डालकर बैठे होते हैं. ताऊ के हाथ में आजकल वायरल हो रहा डांसिंग कैक्टस टॉय नजर आ रहा है, जिसमें वह उसके साथ बात करते हुए देखेंगे.



वायरल वीडियो में आगे जो होता है, वह देखकर आपका दिल खुशी से भर जाएगा. दरअसल, ताऊ डांसिंग कैक्टस टॉय से एक-एक करके कई बातें कहते हैं तो वह टॉय भी उनकी बात दोहराता है. यह देखकर ताऊ बेहद खुश होते हैं और वह उससे ढेर सारी बातें कहते हैं. 



ताऊ जैसे ही खांसते हैं, तो वह भी खांसता है. मजा तो तब आता है, जब ताऊ उससे 'नाच के दिखा' कहते हैं. यह सुनकर तुरंत खिलौना भी सेम जवाब देता है. इसके बाद तो ताऊ खुश हो जाते हैं और लगता है कि उनके अंदर कोई बच्चा आ गया हो. वह काफी देर तक उससे खेलते रहते हैं.



वीडियो को शेयर करते हुए बेहद ही शानदार कैप्शन दिया गया है कि मौज लो और रोज लो. नहीं मिले तो खोज लो. बस एक जिंदगानी है, एक चोटी सी कहानी है, जब जीना ही है चार दिन, जाने कब मौत आनी है. कहता हूँ तभी तो में ..... मौज लो और रोज लो, नहीं मिले तो खोज लो.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


 

 


 


वीडियो को रंग राजस्थानी - Rang Rajasthani नाम के X हैंडल पर शेयर किया गया है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.