Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं, सास-बहू की नोंक-झोक के बारे में सभी जानते हैं. इस रिश्ते में प्यार के साथ-साथ तमाम तकरार होती है. जहां सास हर बात में बेटे का साथ देती हैं, तो वहीं, बहुएं भी पति से बदला लेने का कोई मौका नहीं चूकती हैं. अक्सर बहुएं अपनी सास से यह सुनने को पाती हैं कि उनकी सास ने अपने बेटे को बड़े ही प्यार और नाज-दुलार से पाला है. 



लेकिन जब यह बात बहुत बार हो जाती है तो बेचारी बहुएं की बार झल्ला सी जाती हैं. इसी झल्लाहट की बानगी आप आज के वायरल वीडियो में देखेंगे. हालांकि बहू का जवाब सुनने के बाद लोगों की हालत हंसते-हंसते खराब हो रही है.



आज के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शादीशुदा कपल अपनी-अपनी मां के साथ हॉल में बैठा हुआ है. यानी की बहू अपनी मां की तरफ बैठी है तो वहीं, बेटा अपनी मां की तरफ बैठा है. वीडियो में आप देखेंगे कि सासू मां अपने बेटे के सिर पर बड़े ही प्यार से हाथ फेरकर लाड़-दुलार कर रही होती हैं तभी बहू कहती है कि शादी के बाद पता चला कि सास ने अपने बेटे को बड़े ही नाजों और लाड़-प्यार से पाला है....और हमारा क्या है, हमें तो हमारी मां ने मीशो से ऑर्डर किया था. 



यह सुनते ही पति के मुंह से हंसी की फुहार छूट जाती है तो वहीं, बहू की सास भी हंसने लगती है. यह देखकर बहू और उसकी मां दोनों ही हैरान रह जाती हैं. वीडियो देखने में बड़ा ही मजेदार है. वीडियो को deepsi_raj_07 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 2,390 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!