Seema Haider Viral Video: ऑनलाइन गेम पब खेलते-खेलते भारत के के सचिन मीणा को दिल दे बैठने वाली सीमा हैदर (Seema Hider) आजकल टीवी चैनलों से भले ही गायब हो गई हैं लेकिन उनके तमाम वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. खेल-खेल में हुई मोहब्बत में पाकिस्तान हसीना सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर के भारत चली आई. वह बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के ही अवैध तरीके से चली आई. उन्हें इस बात कभी डर नहीं लगा कि उनके साथ क्या हो सकता है? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीमा हैदर जब से पाकिस्तान से इंडिया आई हैं तब से वह बिल्कुल भारतीय रंग में रंग गई हैं. 'जय श्री राम, हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाती हैं. उसके साथ ही पूरी तरह से सनातनी धर्म को अपना लिया है. आजकल टीवी चैनल से सीमा हैदर गायब हो चुकी हैं लेकिन जब वह नई-नई आई थी तो कई लोगों ने पाकिस्तानी जासूस, आतंकी संगठन का हिस्सा तक बता दिया था. यहां तक की उत्तर प्रदेश एटीएस ने सीमा हैदर से सवाल भी किए थे लेकिन फिलहाल वह रिहा कर दी गई. 


यह भी पढ़ें- सचिन के नाम की मेहंदी लगाकर सीमा हैदर ने लगाए ठुमके, लोग बोले- गजब पाकिस्तानी भाभी


इन सब के बीच सीमा हैदर के डांस वीडियोज और तमाम बयान आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं लेकिन हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद पाकिस्तानियों का खून खौल उठेगा. इस वीडियो में सीमा हैदर ने जो बातें कही हैं, वह पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभेंगी. वहीं, हिंदुस्तानी तो बेहद खुश हो जाएंगे. सीमा हैदर के इस वीडियो को देखने के बाद तमाम लोग उनसे भारत में ही रहने की गुजारिश कर रहे हैं. आप सोच रहे होंगे इस वीडियो में क्या है तो हम आपको बताते हैं. 


यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


क्या है इस वायरल वीडियो में 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सीमा हैदर नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में सीमा हैदर लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है और माथे पर बिंदी लगाई हुई है. वीडियो में सीमा हैदर शायद किसी इंटरव्यू में बात कर रही हैं और कह रही हैं कि वह वापस पाकिस्तान कभी नहीं जाएंगी. वह अपने बच्चों को देखकर ही अपना बचपन याद कर लेंगी. इसके आगे सीमा हैदर रहती है कि मैं भारत में रहकर जय 'श्री राम, हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए हैं इसलिए वहां के कट्टर मौलाना मुझे जान से मार देंगे. उनके दिलों में मेरे लिए बहुत ज्यादा नफरत हो गई होगी.



वैष्णों देवी मंदिर जाना चाहती हैं
इतना ही नहीं सीमा हैदर ने तो यहां तक कह दिया कि पाकिस्तानी मौलाना उसे वहां से हिंदुस्तान में नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ ना कुछ तो साजिश रच ही रहे होंगे. इस वजह से वह वापस पाकिस्तान कभी नहीं जाना चाहेंगी. इस वीडियो के आखिर में सीमा हैदर ने हिंदुओं की आराधना देवी वैष्णों देवी मंदिर में भी जाने की इच्छा जताई है.




बता दें कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीना की पाकिस्तान महबूब सीमा हैदर जब से इंडिया आई हैं तब से ही यह दोनों सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने डांस वीडियोज को लेकर के तो कभी अपने बयानों को लेकर के हालांकि जैसे-जैसे समय गुजरता जा रहा है, लोगों के दिलों में सीमा हैदर के लिए प्यार बढ़ता जा रहा है. सीमा हैदर के इस वीडियो को 2000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी


यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'


यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है