Girl Scooty Video: लड़कियों की रैश ड्राइविंग के बारे में तो आप जानते ही होंगे. सोशल मीडिया पर भी लड़कियों की ड्राइविंग को लेकर तमाम तरह के वीडियोज और मीम्स देखने को मिलते रहते हैं. लोगों का मानना है कि लड़कियां ठीक से ड्राइविंग नहीं कर पाती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक सर्वे में बताया गया था कि लड़कियां लड़कों से बेहतर बाइक राइडिंग करती हैं लेकिन कुछ लड़कियों के चलते सारी लड़कियों पर ही रैश ड्राइविंग का ठप्पा लग चुका है. इंटरनेट पर ऐसे-ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिनमें लड़कियों की ड्राइविंग देखकर सामने वालों के होश फाख्ता हो जाते हैं. 


य़ह भी पढ़ें- पैसों से भर जाएगी तिजोरी, उल्टे पैर भागेगी गरीबी, नवरात्रि में करें ये आसान से उपाय


अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इसमें एक लड़की ने जिस खतरनाक तरीके से स्कूटी स्टार्ट की है, वह देखकर आप कभी भी किसी स्कूटी वाली लड़की के साथ कहीं भी जाना पसंद नहीं करेंगे. वीडियो देखकर आपको हंसी भी आएगी लेकिन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो का नजारा काफी फनी है. वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 


यह भी पढ़ें- Video: भरतपुर की बहू ने डांस में सपना चौधरी को किया फेल, पूरे राजस्थान में हो रही चर्चा


सोशल मीडिया पर लोगों को हंसा-हंसा कर परेशान कर रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की कहीं जाने के लिए रेडी हो रही होती है. इसके बाद लड़की स्कूटी पर बैठती है और धीरे से उसको घुमाना शुरू करती है लेकिन जैसे ही स्कूटी घुमाने चलती है, वह अपना बैलेंस खो देती है. लड़की से गलती से एक्सीलेटर ऐंठ जाता है और इसके बाद वह लड़की स्कूटी पर बैठे-बैठे ही घर के गेट पर ही पहुंच जाती है. स्कूटी गेट पर टंग जाती है लड़की. हैंडल पकड़े ही रहती है.



लड़की की हालत देखकर वहां मौजूद लोग तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंचते हैं और स्कूटी को उतारते हैं. वाकये के बाद लड़की काफी सहमी नजर आती है. लड़की के स्कूटी चलाने का यह मजेदार वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो 30 सेकंड का है लेकिन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो हंसना जरूरी है नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं.