Viral News: आए दिन लोगों को अपने ड्रेसिंग सेंस से चौंकाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में आ चुकी हैं. बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस के चलते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद ने एक बार फिर से कुछ ऐसा पहन लिया है कि इंटरनेट पर उनकी फोटो वायरल हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर बार अपने आउटफिट से सनसनी मचाने वाली उर्फी जावेद फैंस के लिए नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. कई बार वह टॉपलेस हो चुकी हैं. इसी के चलते उन्हें कई बार ट्रोल भी हना पड़ता है लेकिन उर्फी जावेद पर इसका कोई असर नहीं होता है. 


यह भी पढे़ं- Video: बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो


वहीं, हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर की अजीबोगरीब डिजाइन वाली ड्रेस में ऐसी खतरनाक फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. हर बार की तरह ही उर्फी जावेद ने इस ड्रेस के साथ खतरनाक एक्सपेरिमेंट करके सबको हैरान कर दिया है. 


उर्फी जावेद की यह ड्रेस उनपर खूब सूट कर रही है. रिवीलिंग ब्लैक कलर की ड्रेस और बालों मं चोटी और ग्लॉसी मेकअप उर्फी जावेद को काफी अट्रैक्टिव लुक दे रहा है. हाई हील में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. एक पैर में उनकी ड्रेस है जबकि दूसरे पर कपड़े का नामो-निशान नहीं है. इसके चलते वह काफी हॉट लग रही हैं.



उर्फी जावेद की इन फोटोज पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, तो वहीं, लाखों लोग देख चुके हैं. उर्फी जावेद की इन फोटोज ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है. इसी ड्रेस में वायरल भियानी ने उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बच्ची उर्फी जावेद से मिलने की खुशी जाहिर कर रही है. बच्ची का कहना है कि उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस उसे काफी पसंद है.