Video: बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो
Advertisement

Video: बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो

Urfi Javed Video: अपने बोल्ड अंदाज और हॉट स्टाइल के चलते उर्फी जावेद चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन हाल ही में दिवाली पर उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे न केवल हिंदू धर्म के लोग बल्कि मुस्लिम लोग भी भड़क उठे हैं.

Video: बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद एक ऐसा चेहरा बन चुकी हैं, जिनके बारे में सुनकर कुछ लोगों को गुस्सा आता है तो वहीं, कुछ लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए रहते हैं. 

अपने बोल्ड अंदाज और हॉट स्टाइल के चलते उर्फी जावेद चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन हाल ही में दिवाली पर उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे न केवल हिंदू धर्म के लोग बल्कि मुस्लिम लोग भी भड़क उठे हैं.

यह भी पढ़ें- झूला झूलते हुए अदाएं दिखा रही थी उर्फी जावेद, लड़कों पर ही गिर पड़ी, ऐसे बची इज्जत, Video वायरल

उर्फी जावेद आए दिन अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया में हंगामा मचाए रखती हैं. वह कब क्या पहनकर लोगों के सामने आ जाएं, यह वह खुद नहीं जानती हैं. कई बार तो वह खुद ही कहीं ऊपर के कपड़े पहनना भूल जाती हैं तो कई बार नीचे के बेहद ही रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं. दिवाली पर उर्फी जावेद का यह ड्रेसिंग सेंस आपको नाराज कर सकता है तो वहीं, उनके फैंस को उर्फी जावेद का यह अवतार पसंद भी आ रहा है.

क्या पहना है उर्फी जावेद ने
दिवाली में शेयर किए गए इस वीडियो में उर्फी जावेद ऊपर से पूरी तरह से टॉपलेस हैं. उनके ऊपरी बदन पर एक कपड़ा नहीं है. उनके पास एक टेबल पर खूब सारे दीये जल रहे हैं. वीडियो में उर्फी जावेद एक बड़ा सा लड्डू खा रही हैं और अपने ब्रेस्ट को खुद के एक हाथ से ढक रखा है. उर्फी जावेद के वीडियो के बैकग्राउंड में आज जाने की जिद न करो गाना बज रहा है. उर्फी जावेद का यह लुक बेहद ही रिवीलिंग और सेंसेशनल है.

उर्फी जावेद के लुक को देखकर कई नेटिजेंस का गुस्सा फूट पड़ा है. एक ने तो कमेंट करके लिखा है कि 'दीपावली के शुभ अवसर की हिन्दू परंपरा खत्म होने की कगार पर, ऐसे दुर्लभ मनुष्यों की वजह से'.

यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन

वहीं, एक ने लिखा है कि कुछ तो क्लास और मर्यादा रखो. तुम एक दिन बूढ़ी हो जाओगी, उस समय जब तुम पीछे मुड़कर देखोगी, तुम्हें खुद पर शर्म आएगी. तुम पर शर्म आती है. एक ने कमेंट करके लिखा है कि हिंदू-मुस्लिम तो अलग बात है, लेकिन जो कर रही हो, वह बहुत ही गलत है.

 

Trending news