Urfi Javed Latest Video: अपने ड्रेसिंग सेंस और आउटफिट सेलेक्शन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं. कम कपड़े पहनने को लेकर हर बार ट्रोल होने वाली उर्फी ने अपने फैंस को इस बार चौंका दिया. उर्फी को अपने लेटेस्ट वीडियो जारी किया है. उसमें वह एक सूट सलवार पहने नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उर्फी एक बीच पर खड़ी है. इस वीडियो क्लीप में सलवार-सूट और दूपट्टा डाले नजर आ रही हैं.  एक्ट्रेस ग्रे और पर्पल कलर के प्रिंट वाले सूट-सलवार पहनी हुई पंजाबी कुड़ी लग रही हैं. साथ ही हवा में लहराते बाल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. उर्फी इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 



उर्फी के ड्रेस सेंस पर कमेंट्स की भरमार
उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैसे यह वीडियो क्लीप डाला कि लाइक्स की भरमार होने लगी.  वीडियो पर कुछ ही समय में 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए. साथ ही कमेंट बॉक्स में भी ताबड़तोड़ कमेंट्स आने लगे. एक यूजर ने लिखा,' जहां सलवार-कमीज पहननी होती है, वहां भी पहन लो तो अच्छा रहेगा' वहीं, दूसरे ने लिखा,'आज सूरज किधर से निकला है. मैं सपना तो नहीं देख रहा, क्या ये हकीकत है' वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा 'ये क्यूट होने के साथ ही बेहद फनी भी हैं.'


उर्फी के खिलाफ मुंबई-दिल्ली में शिकायत
दरअसल, टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर अपने ड्रेस सेंस को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं. खासकर आउटफिट ड्रेस को लेकर उर्फी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी रहती हैं. उर्फी जावेद पर अश्लीलता फैलाने का आरोप के चलते  मुंबई और दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई गई है. हालांकि, उर्फी कहती हैं कि उन्हें इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.


एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!