Urfi Javed new viral video: सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस का ड्रेसिंस सेंस का कोई जवाब नहीं है. वह कब क्या पहनकर आ जाएंगी कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है, लेकिन इस बार उन्होंने कोई अतरंगी ड्रेस नहीं पहनी है. बल्कि, उर्फी जावेद ने सिंपल साड़ी पहनी हैं. उनका अब ये नया सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी पहन ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी में नजर आईं उर्फी
आपको बता दें कि उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में वो एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह इस दौरान उर्फी लाइट पिंक एंड ऑरेंज कलर की साड़ी और बेहद बोल्ड ब्लाउज पहनी हुई हैं. वहीं वो पैपराजी को पिज्जा देती नजर आ रही हैं. इसके बाद वीडियो में देखने को मिल रहा है कि वो जैसे ही पोज देने के लिए आगे बढ़ती हैं, वैसे ही उनका पल्लू खिसक जाता है. ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार होता है. वीडियो को देखने से साफ दिख रहा है कि उर्फी को अपनी साड़ी संभालने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. 



वहीं जब एयरपोर्ट पर उर्फी से उनकी साड़ी संभल नहीं पा रही थी, तब उनके साथ वाली महिला ने उनकी मदद की. ऐसे कम ही मौके होते हैं जब उर्फी को पूरे कपड़े में देखा जाता है, लेकिन इस बार उर्फी ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए फुल ड्रेस में नजर आईं. उर्फी को इस लुक में देख हर कोई दंग रह गया. उर्फी के साड़ी वाले अवतार पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. कई यूजर्स उनकी तारीफ तो कई उन पर ताने कसते दिख रहे हैं.


आपको बता दें कि वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि 'अरे भाई पूरे कपड़े पहन लिए आज तो सब ठीक तो है ना.' एक ने लिखा, 'पुलिस वाली हंस रही है.' एक लिखता है, 'ये चमत्कार कैसे हो गया.' एक ने गिरते हुए पल्लू को देखकर सलाह देते हुए लिखा कि 'सेफ्टी पिन लगा लेती.' उर्फी के इस वीडियो पर अब तक काफी व्यूज मिल चुके हैं.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!