Jaipur: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर आउट किया जा चुका है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें-अनन्या पांडे ने पहन ली ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया यूजर ने बता दिया Urfi Javed


वहीं फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ चुका है. यह सिनेमा के इतिहास में पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ जाए और उसका विरोध होने लग जाए. दरअसल, यह सारी कंट्रोवर्सी फिल्म के नाम को लेकर खड़ा हुआ है और इसका विरोध करणई सेना कर रहे हैं. करणी सेना फिल्म के नाम को बदलने को लेकर लगातार मांग कर रहे हैं.


दरअसल, उन्हें फिल्म का नाम पृथ्वीराज रखे जाने से आपत्ति है और वह इसका नाम सम्राट पृथ्वीराज रखने की मांग करते हुए विरोध कर रहे थे. लेकिन आखिरकार यशराज फिल्म्स ने करणी सेना की मांग को पूरा कर दिया है और नाम को बदलकर सम्राट पृथ्वीराज कर दिया है. यशराज स्टूडियो ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के युवा अध्यक्ष श्री सुरजीत सिंह राठौड़ को एक लेटर भेजा है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम फिल्म टाइटल बदलकर सम्राट पृथ्वीराज करेंगे. 


बता दें कि फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म से मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. इनके अलावा संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा अहम किरदार में नजर आएंगे.