अनन्या पांडे ने पहन ली ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया यूजर ने बता दिया Urfi Javed
Advertisement

अनन्या पांडे ने पहन ली ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया यूजर ने बता दिया Urfi Javed

Ananya Panday Trolled: एक्ट्रेस अनन्या पांडे अकसर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

अनन्या पांडे ने पहन ली ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया यूजर ने बता दिया Urfi Javed

Jaipur: चंकी पांडे की बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे अकसर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपनी फिल्म तो कभी किसी सोशल मीडिया पोस्ट को लकर अनन्या खबरों में छाई रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या काफी कम समय में बड़ा नाम कमा चुकी हैं. हाल ही में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स और सेलिब्रिटी नजर आए. वहीं सभी हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा.

यह भी पढ़ें-Urfi Javed के ये 5 बोल्ड अवतार, जिसने इंटरनेट का पारा कर दिया हाई

इस पार्टी से जुड़ा कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां कुछ एक्ट्रेस के लुक को काफी ज्यादा पसंद किया गया तो कुछ एक्ट्रेस को लुक की वजह से ट्रोल भी किया गया. वहीं अनन्या पांडे पार्टी में ब्लैक बैकलेस ड्रेस में नजर आईं. जहां वीडियो में एक्ट्रेस मजे लेती नजर आ रही हैं, वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने अनन्या की तुलना उर्फी जावेद से कर दी. 

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की अपकमिंग फिल्म लाइगर का टीजर लॉन्च किया जा रहा है. टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉक्सर माइक टायसन फिल्म में लीड रोल में होंगे. इस फिल्म से विजय हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

Trending news