sangria : हनुमानगढ़ के संगरिया में लूट के इरादे से घर मे घुस अज्ञात बदमाशों ने महिला की हत्या कर दी. लहूलुहान पड़ी महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. पति-पत्नी दोनों अकेले रहते थे. पति के काम पर चले जाने के बाद पीछे महिला के घर में घुसे अज्ञात बदमाशों ने महिला के साथ हाथापाई की और कान की बालियां भी खींच कर ले गये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संगरिया पुलिस ने बताया कि मौकाए वारदात के आस-पास सीसीटीवी नहीं था, लेकिन शहर के कुछ जगहों के सीसीटीवी देख रहे है ताकि संदिग्ध का पता लगाया जा सके. संगरिया पुलिस ने बताया कि जगदीश राय बवेजा (66) पुत्र रामचन्द्र अरोड़ा निवासी वार्ड 33 गली नम्बर 5 संगरिया ने थाने में आकर रिपोर्ट दी, कि और बताया की वो नगराना में किराना की दुकान चलाता है और अपनी पत्नी विमला देवी के साथ जहां रहता है उसके ऊपर के कमरे को किराये पर दिया गया है. 


पीड़ित ने बताया कि वारदात के दिन वो रोजाना की तरह बस से नगराना चला गया था और उसकी पत्नी विमला देवी घर पर अकेली थी. रात करीब सवा 8 बजे उसे एक किरायेदार ने फोन करके बताया कि वो गैस सिलेंडर लेने आया पर बाहर दरवाजें बंद हैं. विमला देवी गेट के पास पड़ी हुई है और उसके मुंह से खून निकल रहा है. आप जल्दी आ जाओ.


पीड़ित ने बताया कि विमलादेवी के मुंह और होठों पर खून लगा हुआ था. कानों में पहनी सोने की बालियां खींचकर निकालने से कान भी बढ़ा हुआ था और खून बह रहा था. जिसके कारण चीटियां भी फैल गई थीं. घर के अंदर सब फैला हुआ था. ऐसा लग रहा था कि लूट के दौरान विमला देवी के साथ हाथापाई हुई होगी.


पुलिस के मुताबिक विमलादेवी का मोबाइक गायब है. घर में रखी आलमारी बंद है जिसकी चाबी भी गायब है. आंशका है कि विमलादेवी की गला दबाकर हत्या की गयी  है. पीड़ित की रिपोर्ट पर धारा 302, 450, 323, 201 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.


रिपोर्टर- मनीष शर्मा


ये भी पढ़ें : Sidhu Moose Wala Murder : बर्थ डे से पहले सिद्धू मूसेवाला की हत्या, खडे़ कर गयी कई सवाल