Hanumangargh news: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की रावतसर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी पवन चौधरी पर नगरपालिका की एक बर्खास्त महिला कर्मी ने उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. महिला कर्मी का कहना है कि पालिका ईओ पवन चौधरी उसको व्हाट्सएप कॉल कर मिलने के लिए दबाव बनाया था और इसके लिए ईओ ने उसको कई बार कॉल की, पर महिला कर्मी का कहना है कि वह रावतसर नगर पालिका में इंदिरा गांधी शहरी रोजगार योजना में कार्यरत थी और उसने जब ईओ की मांग पूरी नहीं की तो अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में नगर पालिका अध्यक्ष और महिला पार्षदों ने भी ईओ पर कार्रवाई की मांग रखी और कहा कि पीड़ित महिला कर्मी को न्याय दिलवाने के लिए पालिका बोर्ड उसके साथ है. हालांकि इस संबंध में अभी रावतसर थाना में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है वहीं दूसरी तरफ ईओ पवन चौधरी ने पूरे मामले को निराधार बताते हुए कहा कि वह उन पर लगे सभी आरोप गलत है, महिला रावतसर नगरपालिका में इंदिरा गांधी शहरी रोजगार योजना में कार्यरत थी, जिसे गत माह 23 जून को गबन के आरोप में जॉब से हटा दिया गया था, जिसके लिए वह संपर्क कर रही थी.


यह भी पढ़ें- PM Modi In Bikaner: मेघवाल बोले- PM मोदी ने 'नौरंग देसर' में भरे 9 रंग, गिनाईं बीकानेर की ये 9 योजनाएं


ईओ चौधरी ने कहा कि वहीं पालिका अध्यक्ष उन्हे रावतसर पालिका के अधिशाषी अधिकारी के पद से हटाना चाह रहे थे जिसके लिए पालिका अध्यक्ष के प्रयास सफल नहीं होने पर महिला द्वारा आरोप लगवाए गए हैं. ईओ चौधरी ने कहा कि आरोपों की किसी भी स्तर पर जांच करवा कर सच सामने लाया जाना चाहिए, मामले में एफआईआर करवानी चाहिए वे हर तरह की जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं