Anupgarh news : अनूपगढ़ के तहसील परिसर में स्टाम्प विक्रेता के चैम्बर में रविवार देर शाम आग लग गई,सूचना पर दमकल तथा पुलिस मौके पर पहुंची. दमकल ने मौके पर पहुंच कर आधा घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया. जब तक आग पर काबू पाया जाता चैम्बर में रखे काउंटर में किसानों के दस्तावेज जल गए. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग लगने की सूचना पर तहसीलदार राजेंद्र प्रसाद एवं स्टाम्प विक्रेता चैम्बर के परिजन भी मौके पर पहुंचे.संभावना व्यक्त की जा रही है कि किसी असामाजिक तत्व ने आग लगाई है,हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई हैं।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 यह है पूरा मामला 


जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम लगभग साढ़े 7 बजे रिशु धुआ को महेश चुचरा के  चैम्बर से आग की लपटें निकलती हुई दिखाई दी.जिसकी सूचना रिशु धुआ ने  महेश चुचरा,दमकल तथा पुलिस को दी.सूचना पर फायर ऑफिसर शेर सिंह, चालक सुरेंद्र कुमार,फायर मैन नरेश कुमार, राजपाल मीणा, श्याम लाल मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरु किए. सूचना मिलने पर अनूपगढ़ ASI ग्यारसी लाल भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और वहीं आग लगने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई,अन्य स्टाम्प विक्रेता भी मौके पर पहुंचे.


इसे भी पढ़े :बॉलीवुड और शास्त्रीय संगीत के इन सितारों ने बांधा समा, लोग हुए झूमने को मजबूर


किसानों के दस्तावेज जले 


दमकल की आधे घंटें की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. सूचना पर महेश चुचरा के परिजनों भी मौके पर पहुंचे.आग लगने से चैम्बर में रखा हुआ काउंटर एवं आवश्यक दस्तावेज जल गए.सूचना पर तहसीलदार राजेंद्र प्रसाद चौधरी ने मौका मुआयना किया.आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया.उन्होंने बताया कि अभी तक जले हुए दस्तावेजों की भी जानकारी नही मिल पाई है. जले हुए दस्तावेजो की जांच के बाद ही पता चल पाएंगे कि जले हुए दस्तावेज किस तरह के है.