Nohar: हनुमानगढ़ के नोहर विधानसभा क्षेत्र के खुइयां थाना क्षेत्र में युवक और युवती ने डिग्गी में कूदकर आत्म हत्या कर ली. घटना खुइयां थाना क्षेत्र के गांव जबरासर की है. आत्म हत्या करने वाले युवक और युवती परिवार में आपस में भाई-बहन थे. भाई बहन के घर से गायब होने पर परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं मिल पाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तलाश के सभी प्रयास विफल होने के बाद दोनों के गायब होने सूचना खुइयां पुलिस को दी गई. पुलिस ने दोनों की मोबाइल लोकेशन मंगवाई तो लोकेशन खुइयां क्षेत्र के जबरासर गांव से करीब एक किलोमीटर दूर मिली, जिसके बाद खुइयां पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंच तलाश शुरू की. वहीं, दोनो के शव एक खेत में निर्मित डिग्गी में मिले. 


ग्रामीणों की मदद से युवक-युवती के शव को डिग्गी से बाहर निकाला गया, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि जबरासर निवासी 23 वर्षीय रामकुमार और 18 वर्षीय पूजा ने जबरासर गांव से एक किलोमीटर दूर एक खेत में बनी पानी की डिग्गी में कूदकर आत्महत्या कर ली.  


दोनों के शव आपस में एक-दूसरे से बंधे हुए थे और दोनों के मकान भी आस-पास हैं. बताया जाता हैं कि मृतक युवक-युवती चाचा ताऊ के रिश्ते में भाई-बहन थे. पुलिस ने बताया कि दोनों के आत्महत्या के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. 


यह भी पढ़ेंः Jhalawar: अवैध संबंधों के शक में युवक से मारपीट, रस्सी से बांधकर गांव में घुमाया


खुइयां पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है. दोनों पिछलें कुछ समय से एक-दूसरे से फोन पर बातचीत करते थे, जिसको लेकर दोनों के परिजनों ने उनको रोका और समझाइश भी की थी. आत्म हत्या के कारणों की जांच के लिए खुइयां पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दी है. 


Reporter- Manish Sharma


हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल


बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट