Jhalawar: अवैध संबंधों के शक में युवक से मारपीट, रस्सी से बांधकर गांव में घुमाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281831

Jhalawar: अवैध संबंधों के शक में युवक से मारपीट, रस्सी से बांधकर गांव में घुमाया

युवक गोपाल के अनुसार, देर शाम उसके ही गांव के दूर के रिश्तेदारों ने उसे घर पर बुलाया था, जहां उसके पहुंचते ही उसे रस्सियों से बांध दिया गया और जमकर मारपीट की गई. 

Jhalawar: अवैध संबंधों के शक में युवक से मारपीट, रस्सी से बांधकर गांव में घुमाया

Manohar Thana: झालावाड़ जिले के दांगीपुरा थाना क्षेत्र के कोलूखेड़ी गांव में एक हैवानियत भरी घटना सामने आई है, जहां एक युवक को अपने गांव की ही महिला से अवैध संबंधों के शक के चलते महिला के परिजनों ने रस्सियों से बांधकर गांव में घुमाया और जमकर मारपीट की. इस दौरान पीड़ित को मूत्र पिलाने का भी आरोप सामने आया है. 

पीड़ित युवक गोपाल के अनुसार, देर शाम उसके ही गांव के दूर के रिश्तेदारों ने उसे घर पर बुलाया था, जहां उसके पहुंचते ही उसे रस्सियों से बांध दिया गया और जमकर मारपीट की गई. इसके बाद रस्सी से बांधकर उसे गांव में लेकर आए और वहां भी मारपीट की. 

कुछ ग्रामीणों ने बताया कि इस दौरान पीड़ित युवक को आरोपियों ने मूत्र भी पिलाया। हालांकि इस मामले की अभी पुष्टि नहीं हुई है. उधर ग्रामीणों द्वारा घटना का बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि ज़ी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी की बहन रिया बनी असिस्टेंट कलेक्टर! राजस्थान में हुई पोस्टिंग, मिला ये जिला

इधर पूरे मामले में दांगीपुरा थानाधिकारी गुमान सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी और पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. 

Reporter- Mahesh Parihar 

झालावाड़​ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

Trending news