Hanumangarh: मां के उकसाने पर बेटे द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर पिता की हत्या करने का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र के गांव भोमपुरा से अल सुबह सूचना मिलने पर टाउन थानाधिकारी दिनेश सारण मय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया. घटना के बाद से ही आरोपी मां-बेटा मौके से फरार हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाने में मृतक के छोटे बेटे विनोद कुमार द्वारा सौंपे परिवाद में बताया गया कि मेरी माता मेरे पिता के साथ पांच-छ वर्ष से लड़ाई झगड़ा करती रहती है. मेरे पिता से पहले मेरी माता ने मेहरवाला गांव की ढाणी में भी मारपीट की थी. उसके बाद मेरी माता मेरे पिता को छोड़कर जसाना गांव मे दूसरी शादी कर ली थी. उसके बाद अब वहां से चार पांच दिन पहले हमारे घर आ गई और तभी से मेरे पिता के साथ लड़ाई झगड़ा करती रहती थी. परिवादी कल रात 11.30 पर जब घर पहुंचा तो मेरी माता रेशमा मेरे पिता रामरतन के साथ झगड़ा कर रही थी. मेरा भाई भजनलाल भी वहीं पर था. 


इसी दौरान मेरी माता ने मेरे भाई भजनलाल को कहा कि मार इसे तो भजनलाल ने पिता रामरतन को धक्का दिया तो मेरा पिता गिर गए. तभी मेरी माता नीचे गिर हुए पिता को दबा कर उनके ऊपर बैठ गई और हाथ पकड़ लिये. आंगन में पड़ी कुल्हारी उठाकर भजनलाल ने पिता रामरतन के सिर में मारी और दोनों मिलकर मारपीट करने लग गए. मैंने बीच बचाव कर छुड़ाने का प्रयास किया और एम्बुलेंस से पिता को राजकीय अस्पताल में लेकर पहुंचा तो पिता को मृत घोषित कर दिया.


टाउन थाना प्रभारी दिनेश सारण ने बताया कि देर रात थानाक्षेत्र के गांव भोमपुरा में हत्या की सूचना मिली थी कि जिस पर तुरंत मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. थानाधिकारी सारण ने बताया कि मृतक के बेटे विनोद कुमार ने थाने में माता और भाई पर पिता की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. परिवादी ने प्रार्थना पत्र में मां और भाई पर धारदार हथियार से वार कर पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है. थानाधिकारी सारण ने बताया कि परिवादी ने हत्या का कारण रिपोर्ट में घरेलू क्लेश बताया है. मामले की जांच अभी जारी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा, शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. टाउन पुलिस आरोपी मां बेटे की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.


Reporter: Manish Sharma


 


ये भी पढ़ें : Weather Today : इन 8 जिलों में होगी बारिश, 40-50 किमी की रफ्तार से चलेगी हवाएं, कई जगह गिर सकती है बिजली, मौसम विभाग का अलर्ट



अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें