Sukhdev Singh Gogamedi Funeral: राजधानी जयपुर मे श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के बाद उनके पैतृक कस्बे हनुमानगढ़ के भादरा के पास स्तिथ 9 डीपीएन ढाणी मे कड़ी सुरक्षा और पुलिस प्रशासन की माजूदगी उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. गोगामेड़ी के अंतिम दर्शन के लिए हजारों की तदाद मे लोग और जनप्रतिनिधि शामिल हुए और सुखदेव सिंह अमर रहे के नारे लगाए गये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दे कि हत्याकांड के बाद राजस्थान सहित उनके गृह क्षेत्र हनुमानगढ़ मे भी रोष देखने को मिला और दौरान राजपूत व सर्व समाज के नेताओं व लोगों द्वारा जिले मे अलग अलग जगहों पर रोष प्रदर्शन किये गये.


ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi Last Rites Live: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पंचतत्व में हुए विलीन , लोगों ने दी श्रद्धांजलि


शोक सभाओं का आयोजन कर मृतक सुखदेव सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष देवेंद्र पारीक,अमर सिंह राठौड़,बीजेपी नेता अमित सहू और हिन्दू नेता आशीष पारीक,सहित सर्व समाज के लोगों ने शासन व प्रशासन को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए दोषी अधिकारियों और हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.