Nohar : हनुमानगढ़ के नोहर विधानसभा क्षेत्र की पल्लू पुलिस को 72 घण्टे में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाले कलयुगी पिता को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. पल्लू पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए नाबालिगा का तुरन्त स्वास्थ्य परीक्षण, बयान और अनुसंधान कराया और आरोपी पिता को गिरफ्तार करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी पिता को कोर्ट में पेश किया, जिसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पल्लू थानाप्रभारी बिशन सहाय ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग ने अपने मामा के साथ आकर थाने में अपने ही पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया था. उसकी मां का देहान्त 3-4 साल पहले हो गया था. जिसके बाद वो अपने पिता के पास ही रहती थी.


पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि करीबन डेढ़ साल पहले उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जिसके बाद से ही पिता लगातार अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता आ रहा था. साथ ही कलयुगी बाप ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था.


पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वो ननिहाल अपने मामा के यहां गयी थी तो उसने अपने मामा को सारी घटना बताई. मामा उसे लेकर पल्लू थाने आ गया. पल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता के पिता के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में जांच शुरू की थी. पल्लू पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर अनुसंधान से जुड़े सभी कार्य पूर्ण कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पल्लू पुलिस ने बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाले वहशी कलयुगी बाप को कोर्ट में पेश किया. जहां से पुलिस ने उसे जेल भेज दिया.


रिपोर्टर- मनीष शर्मा


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें