Jaipur: पाली में पानी के संकट को लेकर कडी धूप के बीच पाली नगर परिषद सभापति-पार्षद का पैदल सफर आज पूरा हो गया है. जलसंकट को दूर करने के लिए पाली सभापति राखी भाटी अपने पति पार्षद राकेश भाटी ने गांधीवादी तरीका अपनाया और शांतिपूर्वक पैदल पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों 16 दिन में 305 किलोमीटर का पैदल सफर तय कर जयपुर पहुंचे. दोनों ने गांधीवादी तरीका इसलिए अपनाया क्योंकि सीएम खुद गांधीवादी विचारधारा के है और उनकी मांग सीएम जरूर सुनेंगे. आज सुबह पाली सभापति राखी भाटी अपने पति पार्षद राकेश भाटी के साथ पैदल सफर पूरा कर सीएम हाउस पहुंचे. अब दोनों सीएम से मुलाकात कर पाली में पानी की समस्या से अवगत करवाएंगे. 


सभापति पार्षद का कहना है कि वॉटर ट्रेन पाली का स्थाई समाधान नहीं है. जोधपुर के रोहट से पाइपलाइन बिछे तब निकले स्थाई समाधान. जी मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि रास्ते में लोगों का अच्छा सपोर्ट रहा, जिसकी वजह से सफर तय करना आसान हो गया लेकिन दंपत्ति के पैरों में छाले पड़ गए. पार्षद राकेश भाटी ने बताया कि पाली से जयपुर तक का सफर करीब 300 KM का तय किया हैं. रोजाना 25 से 30 KM का सफर तय किया. हाइवे किनारे किसी धार्मिक जगह में रात को विश्राम किया. भूख लगने पर हाइवे किनारे किसी ढाबे पर खाना खा लिया.अब आज शाम को सीएम गहलोत से सीएम हाउस में मुलाकात होगी.


Reporter: Ashish Chauhan


यह भी पढ़ें - बाड़मेर जोधपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें