बाड़मेर जोधपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1216022

बाड़मेर जोधपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत

बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के बाड़मेर जोधपुर हाईवे पर जिप्सम हॉल्ट के पास एक रोडवेज बस और कार की भीषण भिड़ंत हो गई. 

बाड़मेर जोधपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा

Barmer: बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के बाड़मेर जोधपुर हाईवे पर जिप्सम हॉल्ट के पास एक रोडवेज बस और कार की भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में 2 लोग की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बाटाडू निवासी जस्सू राम व केवलाराम दोनों ही कार में सवार होकर बाड़मेर से बाटाडू की तरफ जा रहे थे. इस दौरान जिप्सम हॉल्ट के पास में कार को वापस बाड़मेर की तरफ मोड़ने के दौरान सामने से आ रही रोडवेज बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे में कार संवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को निजी वाहनों की सहायता से बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान दोनों ही युवकों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद नागाणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से साइड में हटवाया गया और जिला अस्पताल पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. 

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि कार के पीछे से रोडवेज बस पूरी तरह ऊपर चढ़ गई जिसके चलते दोनों ही युवक कार में बुरी तरीके से फंस गए थे, जिनको कड़ी मशक्कत के बाद कार के दरवाजे तोड़कर बाहर निकाला गया. वहीं बस में सवार तीन सवारियों को भी मामूली चोटे आई है, जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. फिलहाल नागाणा थाना पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर प्रियंका गांधी ने बताई 40 साल पुरानी बात 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news