RU Election Jaipur: छात्र संघ चुनाव में इस समय हर उम्मीदवार अपनी जीत के लिए हर जतन कर रहा है. साथ ही अपने प्रतिद्वंदी को हराने के लिए हर जोड़-तोड़ की राजनीति भी करता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन इसी जोड़-तोड़ की राजनीति के बीच राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में एक सुखद तस्वीर भी देखने को मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एबीवीपी और एनएसयूआई का पूरा पैनल राजस्थान कॉलेज में अपने चुनावी प्रचार के लिए पहुंचा था. इस दौरान दोनों ही छात्र संगठनों के पैनल जब एक दूसरे के सामने आया तो लगा था कि तनाव की स्थिति देखने को मिलेगी. लेकिन राजस्थान कॉलेज के गेट पर मौजूद हर छात्र उस समय अचंभित रह गया जब दोनों ही छात्र संगठनों के पैनल ने एक दूसरे को माला पहनाकर छात्र संघ चुनावों की शुभकामनाएं दी.


छात्र संघ चुनाव को लेकर एनएसयूआई की ओर से एक बड़ी रैली निकाली जा रही थी. रैली में एनएसयूआई के चारों ही उम्मीदवार मौजूद थे. रैली जब राजस्थान कॉलेज पहुंची तो इस दौरान सामने से एबीवीपी के चारों प्रत्याशी भी अपने समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे. दोनों ही छात्र संगठनों के पैनल जब गेट पर पहुंचे तो एक दूसरे का मुस्कुरा कर स्वागत किया. इसके साथ ही एबीवीपी के उम्मीदवारों ने एनएसयूआई के उम्मीदवारों को माला पहनाई. तो वहीं एनएसयूआई के प्रत्याशियों ने एबीवीपी के प्रत्याशियों को फूल देकर शुभकामनाएं दी.


एबीवीपी के अध्यक्ष पद प्रत्याशी नरेंद्र यादव ने बताया कि "एबीवीपी इस बार काफी मजबूत है और संगठन पूरी तरीके से एकजुट है. धरातल पर काम करने वाले उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है. ऐसे में इस बार राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी के पैनल की जीत तय है."


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- Flood In Rajasthan : राजस्थान में कई जिलों में बाढ़ के हालात, उफान पर नदियां, लबालब बांध


यह भी पढ़ेंः बीसलपुर परियोजना शटडाउन, आज शाम तक इन इलाकों में नहीं आएगा पानी