Aaj Ka Rashifal, 10 october 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. खर्चों पर कंट्रोल करने की जरूरत है. आपकी दिक्कतें बढ़ सकती हैं. किसी भी बाहरी शख्स की सलाह न लें. पारिवारिक जरूरतों के चलते यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 


वृषभ राशि
इस राशि के जातक आज अपने काम पर ध्यान दें. मां का कोई सपना पूरा होगा. इससे आप बेहद खुश रहेंगे. किसी भी काम के लिए पहले से ही प्लानिंग कर लें. सरकारी योजना का लाभ उठा सकते हैं. आज आप तरक्की करेंगे.



मिथुन राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहेगा. आज कमाई के स्रोत बढ़ेंगे. सेहत से जुड़ी दिक्कतों से राहत मिलेगी. पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है. शादीशुदा जिंदगी में खुशियां बरसेंगी.



कर्क राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद कठिन है. आपको खर्चों की टेंशन रहेगी. आज किसी से भी बात करते समय अपने शब्दों पर कंट्रोल रखें. किसी से बहसबाजी हो सकती है. माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा.ज्यादा कमाने की चाह में गलत रास्ते पर न जाएं.



सिंह राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन शानदार है. आज आप कमाई करेंगे. लेन-देन के मामलों में सतर्क रहें. बिजनेसपेशा लोगों को कोई बड़ा टेंडर मिल सकता है. पारिवारिक जिम्मेदारियों पर ध्यान दें.


कन्या राशि
इस राशि के जातकों को आज धैर्य बनाए रखने की जरूरत है. आज कोई जरूरी काम हो सकता है. भाई-बहनों का पूरा सपोर्ट मिलेगा. वर्कप्लेस पर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्टूडेंट्स को पढ़ाई पर खास ध्यान देने की जरूरत है. 



तुला राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा. सेहत पर पूरा ध्यान दें. घर गृहस्थी में परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. आज कमाई के सोर्स बढ़ेंगे.



वृश्चिक राशि
आज आप वाद-विवाद में पड़ सकते हैं. आर्थिक मामलों में सोच-समझकर कदम उठाएं. दूसरों की बातों में आकर कहीं पर पैसा न निवेश न करें. किसी भी काम में जल्दबाजी न करें. परिवार में कहासुनी हो सकती है.



धनु राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहद लाभदायक रहने वाला है. किस्मत पूरा साथ देगी. हर काम में सफलता मिलेगी. माताजी की सेहत में सुधार हो सकता है. आपकी कोई गलती से पर्दा उठ सकता है. 



मकर राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन टेंशन भरा हो सकता है. नया काम शुरू करेंगे तो उसमें नुकसान हो सकता है. किसी को भी पैसा उधार न दें वरना वापस मिलने में परेशानियां आएंगी. ससुराल पक्ष से पैसा मिलने के आसार हैं. 



कुंभ राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. आज इनकी कमाई बढ़ेगी. आय के स्रोत बढ़ने से खुशी होगी. पार्टनक के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे. कई सारी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. 



मीन राशि
इस राशि के जातकों को खर्चों पर कंट्रोल करने की जरूरत है. किसी काम को लेकर चल रही टेंशन दूर हो सकती है. सेहत पर खास ध्यान दें.  आर्थिक मामलों में थोड़ा ध्यान देना होगा.तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी.



 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!