Jaipur News: जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बारिश के दौरान गलत समय पर मेंटिनेंस कार्य शुरू करना, यात्रियों के लिए परेशानी का कारण बन गया है. जयपुर एयरपोर्ट के अंदर बिल्डिंग से विमानों तक आने-जाने वाले रास्ते में टाइल्स हटाए जाने से गड्ढे हो गए हैं. यहां गड्ढे होने से रोजाना सैंकड़ों की संख्या में यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरपोर्ट के हाल बेहाल


दरअसल एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा इन दिनों एयरपोर्ट के अंदर एयर साइड में एप्रन और आस-पास के हिस्सों में सड़क मेंटिनेंस कार्य किया जा रहा है. इसी दिशा में एयरोब्रिज के निचले हिस्से में भी पहले से लगी टाइल्स को उखाड़ा गया है. लेकिन बारिश के दौरान टाइल्स उखाड़ने से यहां पर गड्ढे हो गए हैं.


लोगों को हो रही परेशानी


बरसात में फिलहाल सीमेंटेड टाइल्स को लगाना संभव नहीं है. ऐसे में पिछले कई दिनों से इन टाइल्स को नहीं लगाया जा सका है. ऐसे में ग्राउंड फ्लोर के तीन बोर्डिंग गेट से यात्री जब फ्लाइट पकड़ने के लिए एयर साइड में पहुंचते हैं तो बस में बैठने से पहले उन्हें यहां परेशानी होती है. बारिश के चलते गड्ढों में पानी भी भर जाता है, जिससे यात्रियों के जूते भीग जाते हैं. वहीं गड्ढों में संतुलन बिगड़ने से यात्रियों के गिरने का डर भी बना रहता है.


ये भी पढ़ें- Jaipur News: जलमहल में बोटिंग और मानसागर झील में वाटर लेज़र शो, डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने बैठक में दिए एहम दिशा-निर्देश 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan Newsहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!