Jaipur: पावटा कस्बे में बीती रात व्यापारी से हुई लूट के मामले में व्यापारियों समेत लोगों द्वारा पुलिस थाने में दिया जा रहा धरना 18 घण्टे बाद एसपी और विधायक के आश्वासन के बाद खत्म हो गया. एसपी और विधायक ने धरना देने वालों को आश्वासन दिया कि पिछले दिनों टसकोला में हुई लूट के मामले में 2 बदमाशों को पकड़ा गया है. संभावना है कि उक्त गैंग सभी वारदातों में शामिल हो सकती है. उनसे पूछताछ की जा रही है, जिससे अन्य वारदातों का खुलासा कर दिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं-​ Unique Love Story: 5 बच्चों की मां मासूमों को बिलखता छोड़ शादीशुदा प्रेमी के साथ चलती बनी


 


बता दें कि बीती रात पावटा में दुकान से घर जा रहे किराना व्यापारी संदीप ग्रोवर अपने बेटे के साथ घर जा रहा था. घर के पास पहुंचने पर बाइक सवार 5 बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर 2 लाख रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए थे. पावटा और कोटपूतली इलाके में मात्र 20 दिनों में लूट फायरिंग ये तीसरी वारदात होने से स्थानीय लोगों में रोष है. गुस्साए व्यापारियों और लोगों ने रात को ही पुलिस थाने में धरना देकर बैठ गए. लोगों का धरना रविवार को भी जारी रहा. धरने में विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठनों के लोग भी पहुंचे. उन्होंने आरोपियों को पकड़ने की मांग पूरी होने तक धरना जारी रखने की बात कही.


यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला


विधायक इंद्रराज गुर्जर भी मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को शाम तक मामले के खुलासा करने का अल्टीमेटम देते हुए बोरिया बिस्तर बांधने की बात भी कही थी. इसके बाद एसपी ने विधायक से बात की. बाद में विधायक और एसपी के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ. जिसके बाद 18 घण्टे से चल रहा धरना समाप्त हुआ. वहीं, घटना की जानकारी पाकर जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ भी दिल्ली से सीधे पावटा पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की जानकारी ली.


यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया


राठौड़ ने राजस्थान सरकार पर सवाल उठाते कहा कि देश मे राजस्थान मजाक बना हुआ है. सरकार में इच्छा शक्ति का अभाव है. राजस्थान अपराधों में अव्वल है और पानी उपलब्ध कराने में लास्ट. साथ मे राठौड़ ने सरकार को घेरते हुये कहा राजस्थान सरकार केवल अपनी कुर्सी बचाने में लगी हुई है सरकार किसी भी प्रकार से प्रदेश की जनता की सुरक्षा नहीं कर पा रही है. पुलिस के लिये राठौड़ ने कहा वर्दी का सम्मान तभी है तब वर्दी आमजन की सुरक्षा कर सके. राठौड़ ने एसपी से बात कर मामले के खुलासे के निर्देश दिए.


Reporter- Amit Yadav


यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...