Jaipur News : राजस्थान पटवार संघ की ओर से 7 सूत्रीय मांगों को लेकर अजमेर स्थित राजस्व मंडल कार्यालय के बाहर धरना दिया जा रहा है. जिसमें पटवार संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र निम्मीवाल अनशन कर रहे हैं. पटवार संघ प्रदेश अध्यक्ष ने सोमवार तक मांगे नहीं मानने पर जल त्यागने की भी सरकार को चेतावनी दी है . उन्होंने कहा कि इसके बाद सारी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी. उन्होंने कहा कि अभी तक में केवल पानी पी रहा था अब मांगों को लेकर सरकार से बात नहीं बनती है तो पानी भी छोड़ दूंगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान पटवार संघ के नेतृत्व में आज पटवारियों ने सभी एसडीएम कार्यालय पर एसडीएम को ज्ञापन दिया है. इसके साथ ही सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप से भी पटवारी लेफ्ट हो गए हैं. पटवारियों ने आज से ऑनलाइन कामकाज का भी बहिष्कार कर दिया है . उन्होंने कहा है कि सोमवार तक हमारी मांगे नहीं मानी जाती है तो मंगलवार को सभी एसडीएम कार्यालय पर 24 घंटे का धरना दिया जाएगा.


गौरतलब है कि पटवार संघ की मांगों को लेकर सरकार ने समझोता किया था लेकिन समझोता पत्र को लागू नहीं करने से पटवारी नाराज है. पटवारियों की ओर से 14 नवंबर से अजमेर स्थित राजस्व मंडल कार्यालय के बाहर धरना दिया जा रहा है. सरकार की ओर से उन्हें दो बार वार्ता के लिए भी बुलाया गया लेकिन सरकार के साथ वार्ता में मांगों को लेकर सहमति नहीं बनी है जिसके चलते उनका धरना अभी भी जारी है.


ये भी पढ़े...


पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान


धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप