Jaipur: राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर एक और एक्शन लेते हुए बीजेपी ने विधानसभा में शोभा रानी को अपने विधायक दल से असंबद्ध कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने विधानसभा स्पीकर डॉ. सीपी जोशी को पत्र लिखकर शोभा रानी को बीजेपी विधायक दल से अलग मानने का आग्रह किया है. 


यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!


नेता प्रतिपक्ष ने शोभा रानी को पार्टी से निष्कासित किए जाने की जानकारी स्पीकर को देने के साथ ही अपने पत्र में यह भी लिखा है कि उन्हें बीजेपी विधायक दल से अलग माना जाए. अब इसके बाद आगामी विधानसभा सत्र में शोभा रानी के लिए अलग से बैठने की व्यवस्था स्पीकर स्पीकर के निर्देश पर हो सकेगी.


बता दें कि राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाहा को बीजेपी ने निष्कासित कर दिया था. शोभारानी ने कहा था कि उन्हें साजिश के तहत राजनीति से बाहर किया जा रहा है. शोभारानी ने ये भी कहा कि धौलपुर से तीन बार चुनाव जीत चुकी हैं. इसीलिए मुझे 2023 के चुनावों से बाहर करना चाहते हैं.


शोभारानी कुशवाहा ने ये भी कहा कि अगर में चौथी बार चुनाव जीत जाऊंगी तो मेरा कद राजनीति में ऊपर चला जाएगा. इसलिए ये लोग चाहते हैं कि कोई ऐसा कुशवाहा गुलाम मिल जाए जो इनकी हां में हां मिलाता रहे और ये लोग कुशवाहा समाज के वोटों को लूटते रहें.


यह भी पढे़ं- महाराष्ट्र के सियासी संकट पर CM गहलोत का बयान, 'मोदी है तो मुमकिन है जुर्म भी, अन्याय भी'


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.