Jaipur: भारतीय जीवन बीमा नगर की उत्तर क्षेत्र एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन आज राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में किया गया. दो दिवसीय प्रतियोगिता का उद्घाटन भारतीय जीवन बीमा निगम के उत्तर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक दिनेश भगत ने किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम की अध्यक्ष जयपुर भारतीय जीवन बीमा निगम के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक ओम प्रकाश जिलोवा ने की. उद्घाटन कार्यक्रम रीजनल मैनेजर एचआरडी जीके अग्रवाल, रीजनल मैनेजर मार्केटिंग जेपीएस बजाज भी मौजूद रहे. 


27 और 28 जुलाई तक आयोजित हो रही उत्तर क्षेत्र एथलेटिक चयन प्रतियोगिता में 6 राज्यों राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, जम्मू कश्मीर और हिमाचल के करीब 40 से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जिसमें 28 पुरुष खिलाड़ी और 12 महिला खिलाड़ी शामिल है. 


प्रतियोगिता में कुल 16 इवेंट का आयोजन किया जाएगा. चयन प्रतियोगिता के आधार पर 15 से 18 नवम्बर तक भोपाल में आयोजित होने वाली भारतीय जीवन बीमा निगम की अखिल भारतीय प्रतियोगिता के लिए टीम का चयन किया जाएगा. 


यह भी पढ़ेंः ED से पूछताछ पर PCC चीफ बोले- केंद्र सरकार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी मांगनी पड़ेगी


भारतीय जीवन बीमा निगम के रीजनल मैनेजर एचआरडी जीके अग्रवाल ने बताया कि दो दिनों तक प्रतियोगिता का आयोजन एसएमएस स्टेडियम में किया जाएगा और इस चयन प्रतियोगिता के आधार पर नवंबर में अखिल भारतीय प्रतियोगिता में खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. 


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


ED से पूछताछ पर कृष्णा पूनिया बोलीं- सोनिया गांधी से पूछताछ का तरीका गलत, बदले की भावना से हो रही कार्रवाई 


नाहरगढ़ लॉयन सफारी से शेरनी सृष्टि 2 दिन से लापता, वन विभाग के अधिकारियों के हाथ पांव फूले