Jaipur: नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दिल्ली में मोर्चा संभाल रखा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में कहा आज ED ने सोनिया गांधी को बुलाया है. जिनके बारे में पूरा देश जानता है कि वो ऐसी नेता हैं जिन्होंने पूरे देश का दिल जीता है. जिस रूप में यूपीए का गठन किया फील गुड, इंडिया शाइनिंग के नारों को हराया जोकि आर्टिफिशियल थे. मनमोहन सिंह को पीएम बनाया प्रधानमंत्री पद कोई छोड़ सकता है क्या..?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें : REET एग्जाम में इन अभ्यर्थियों को मिलेगा 50 मिनट का एक्स्ट्रा टाइम, सभी के लिए फ्री बस सेवा


जिन्होंने भारतीय संस्कार-संस्कृति आत्मसात की, क्या-क्या बातें उनके बारे में नहीं कही जा रही थीं, जब राजीव की शहादत हो गयी थी, एक पारिवारिक महिला के रूप में भी उन्होंने देखा है कि उनकी सास इंदिरा की शहादत हुई, जो देश की महान नेता थी, उनके पति राजीव शहीद हो गए देश के लिए, इस सरकार को इतनी भी शर्म नहीं आती है आप किस महिला से किस रूप में व्यवहार कर रहें हैं. ED वाले उनके घर जाकर बयान ले सकते थे, कई बार घर जाते हैं बयान लेते है, मोतीलाल वोरा के बयान लिए थे घर जाकर, पर उनका रवैया बहुत ही निम्न स्तर का है उनको चिंता ही नहीं है देश क्या सोच रहा होगा.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर