BJP Candidate Diya Kumari Road Show : राजधानी जयपुर के विद्याधरनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी के समर्थन में आज रोड शो का आयोजन किया गया.


भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी के रोड शो का अद्भूत नजारा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोड शो में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित भाजपा के पदाधिकारी और प्रत्याशी दीया कुमारी मौजूद रही. यह रोड शो विद्याधर नगर के परशुराम सर्किल से शुरू होकर नाड़ी के फाटक के पास मैरिज गार्डन में समाप्त हुआ.



 रोड शो शुरू होने के पहले भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने भगवान परशुराम से आशीर्वाद लेकर रोड शो का शुभारंभ करवाया. विद्याधर नगर से लेकर नाड़ी के फाटक तक भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी और आम जन रोड शो का पुष्प वर्षा कर स्वागत करा.



बुलडोजर पर खड़े होकर लोगों ने किया पुष्प वर्षा


केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी जनता का अभिवादन हाथ हिलाकर करती हुई नजर आईं. रोड शो के दौरान विभिन्न व्यापार मंडलों द्वारा स्वागत और तोरण द्वार बनाए गए. इसी के साथ ही बुलडोजर पर खड़े होकर महिला और पुरुष ने पुष्प वर्षा कर रोड शो का अभिनंदन किया. विद्याधर नगर से लेकर नाड़ी के फाटक तक आमजन में उत्साह और उमंग का माहौल देखने को मिला.


ये भी पढ़ें- BJP Manifesto 2023 : 21 दिन पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस में गई ममता, बीजेपी संकल्प पत्र में नाम, उठे सवाल संकल्प पत्र में कांग्रेस नेता की भूमिका ?


दिया कुमारी का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. दिया कुमारी ने बुधवार दिन की शुरुआत ढेहर के बालाजी महाराज के दर्शन करके आशीर्वाद लिया. इसके दिया कुमारी ने वार्ड 26 और वार्ड 35 में जनसभाओं को सम्बोधित किया.