Chomu: अग्निपथ योजना को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. प्रदेश के कई इलाकों में युवाओं ने हिंसक प्रदर्शन किया. जयपुर सीकर कोटा भरतपुर में इस योजना को लेकर आक्रोश देखा गया, तो वहीं इस योजना को लेकर विरोध करने वाले कांग्रेस नेताओं के बयानों पर भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं का मानसिक स्तर इतना नीचे चला गया की उनकी सोचने की शक्ति भी खत्म हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस के नेता तय नहीं कर पा रहे अग्निपथ योजना का समर्थन करें या विरोध. कांग्रेस का काम केवल भाजपा की नीतियों और कार्यों का विरोध करना है. कांग्रेसियों को धारा 370 ट्रिपल तलाक, सीएए कानून का भी विरोध करती आई है. उन्होंने अग्नि पथ योजना के बारे में कहा कि यह योजना युवाओं को एक नई रोशनी देगी. इस योजना युवाओं का भाग्य उदय होगा. 


इस योजना के तहत युवाओं को संस्कारित बनाने का काम किया जाएगा, लेकिन फिर भी कांग्रेस के नेता इसका विरोध कर रहे हैं. रामलाल शर्मा ने युवाओं से अपील की है कोई निर्णय लेने या किसी काम को करने से पहले सोच समझे और यह विचार करे की यह काम व्यक्तिगत स्वार्थों से प्रेरित है या फिर देश हित में है. 


यह भी पढ़ें- Gold Price Update: सोना और चांदी के दामों में भारी गिरावट, खरीदने से होगा फायदा, जानें ताजा भाव 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें