Jaipur: राजधानी जयपुर के शिवदासपुरा इलाके में लिव इन रिलेशनशिप में रखकर एक युवती को झांसा देकर के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक की ओर से युवती को शादी करने का झांसा दिया गया और उसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर युवक की ओर से शादी के लिए इंकार कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: 5 बच्चों के ऊपर से उठ गया मां का साया, भाई बोला-गला घोंटकर मारा है


पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि अजमेर के रहने वाले राम रतन मीणा से उसका पुराना परिचय था. आरोपी ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा और उसे अपने साथ लाकर शिवदासपुरा में लिव इन रिलेशनशिप में रखने लगा. इस दौरान शादी का झांसा देकर आरोपी युवक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. युवती जब भी उससे शादी की बात करती तो वह बहाने बनाकर टाल दिया करता था. 


उसके बाद जब युवती ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो आरोपी ने पहले से बनाया अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. आरोपी युवक ने अपना कर्जा चुकाने के लिए युवती पर अन्य लोगों के साथ भी संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. 


इसके बाद परेशान होकर युवती शिवदासपुरा थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. शिवदासपुरा पुलिस पीड़िता की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर जांच कर रही है.